Honda की 125 cc इंजन वाली बाइक घर लाएं सिर्फ 16,000 में, ऐसे मिलेगी यह ब्रांड न्यू कंडीशन गाड़ी

By

Web Desk

नई दिल्ली: Honda CB Shine EMI Plan: बाइक सेक्टर में 125 cc सेगमेंट में होंडा की बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। मौजूदा समय में होंडा की कई बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आती है। वहीं इसकी Honda CB Shine की बात करें तो यह बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। हीरो स्प्लेंडर के बाद इस बाइक का ही नाम आता है। 2021 में सबसे ज्यादा बाइक वाली बाइक चौथे नंबर पर थी।

ये भी पढ़ें- बेहद कम कीमत में मिल रही है 151 किमी की रेंज देने वाली हीरो की Electric Splendor, देखें सही जानकारी

अगर Honda CB Shine बाइक की कीमत की बात करें तो इसके Honda CB Shine Celebration Edition की कीमत  82,056 रुपये एक्स-शोरूम है, जो ऑन रोड होने पर 96,368 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक की खरीदने चाहते हैं, लेकिन आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है कि आप एकसाथ इतनी ज्यादा पेमेंट कर सकें। लेकिन हम आपको एक तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिससे इसे 16000 रुपये में खरीद सकेंगे।

Honda CB Shine Finance Plan

अगर आप इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको सिर्फ 16,000 रुपये की डाउनपेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए हर महीने 2,592 रुपये की ईएमआई देनी होगी। बैंक का लोन चुकाने पर 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें- Rajasthan BSTC Pre DElEd Admit Card 2022: 8 अक्टूबर बीएसटीसी प्री डीएलएड एग्जाम, इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें Admit Card

Honda CB Shine Celebration Edition

कंपनी ने इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक BS6 इंजन दिया है, जो 10.74PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

ये भी पढ़ें- पुराने नोट और सिक्के कर देंगे लखपति, घर बैठे कमाएं 30 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक, जानें कैसे?

यह है लखपति बनने का तरीका! बस ऐसे करना होगा ये काम

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join