एक तो सस्ती उपर से भरी डिस्काउंट, जानें नई Bounce Infinity का ये धांसू ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bounce Infinity Electric Scooter: अगर आप नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है। आपको बता दें की इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण करने वाली कंपनी Bounce Infinity ने अपनी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज पर भारी छूट ऑफर किया है। इस रिपोर्ट में आज हम इसके बारे में डिटेल से आपको जानकारी देंगे।

Bounce Infinity Electric Scooter पर डिस्काउंट

कंपनी ने अपनी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 24,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट ऑफर किया है। यानी अब इस स्कूटर को पहले के मुकाबले 24,000 रुपये सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर E1+ पर 21 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया है।

इस ऑफर के बाद आपको यह स्कूटर 89,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी। इससे पहले इसकी कीमत 1.13 लाख रुपये थी। कंपनी ने इस स्कूटर पर ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया है। यानी आप इसका लाभ 31 मार्च 2024 तक उठा सकते हैं।

Bounce Infinity Electric Scooter की ऑनलाइन बुकिंग

कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने के लिए 500 रुपये की टोकन राशि तय की है। ऑनलाइन आप अगर चाहें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं। अगर बात E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की करें,

तो इस स्कूटर में 1.9 kWh का रिमूवेबल लीथियम-आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। इसे घर के 15 Amp वाले सॉकेट से भी आप चार्ज कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 65 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड और 70 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल जाता है।

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में लिक्विड-कूल्ड बैटरी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। जिससे इसे चार्ज होने में कम समय लगता है। वहीं इसमें अच्छी रेंज और स्मार्ट कनेक्टिविटी भी मिल जाती है। आपको बता दें कि अभी कंपनी देश मे 70 से ज्यादा डीलरशिप के जरिए अपने इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री करती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App