ब्लैक कलर में इन SUVs की सबसे ज्यादा डिमांड, 20 लाख के अंदर मिलते है लग्जरियस फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Black Colour Car Collection: नई कार खरीदते समय अक्सर लोग कलर को लेकर एक खास चॉइस रखते हैं। खासकर ब्लैक कलर को लेकर लोगो के बीच एक अलग ही क्रेज है। अगर आप भी एक ऐसी कार खरीदने की सोच रहे हैं। जो ब्लैक कलर ऑप्शन में आती हो तो आप एकदम सही जगह आए हैं। इस रिपोर्ट में आज आप बाजार में मौजूद कुछ पॉपुलर कारों के बारे में जानेंगे। जो ब्लैक कलर वेरिएंट में मौजूद हैं।

Hyundai Creta की जानकारी

इस लिस्ट में पहले नंबर पर Hyundai Creta है। जिसके ब्लैक कलर वेरिएंट को भी कंपनी ने बाजार में उतारा है। आप इस एसयूवी को मार्केट से 10.99 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें आपको 17 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

Tata Nexon की जानकारी

Tata Nexon को इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा गया है। इसके डार्क एडिशन को अगर आप चाहें तो मार्केट से 8.14 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस एसयूवी में 26.03 सेंटीमीटर का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

Tata Nexon इलेक्ट्रिक की जानकारी

Tata Nexon के इलेक्ट्रिक मॉडल को भी कंपनी ने डार्क एडिशन में पेश किया है। इसकी रेंज 465 किलोमीटर है और कंपनी ने इसे 19.49 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया है।

Kia Seltos की जानकारी

हमारी इस लिस्ट में Kia Seltos तीसरे नंबर पर है। जिसके ब्लैक वेरिएंट को भी कंपनी ने बाजार में उतारा है। यह एसयूवी 10.89 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल रही है।

MG Hector की जानकारी

MG Hector को भी हमने अपनी इस लिस्ट में शामिल किया है। इसी साल यानी 2024 में ही कंपनी ने इसके नए मॉडल को पेश किया है। जिसके ब्लैक शेड को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस एसयूवी को आप 13.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App