Bajaj Platina का ऑफर इतना शानदार, एक बार जरूर देखें डिटेल, बच जाएंगे पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) अपने बाइक्स को काफी स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन करती हैं। हालांकि लुक के अलावा कंपनी की बाइक्स में आपको ज्यादा माईलेज और बेहतर परफॉरमेंस भी मिल जाता है। अगर बात बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की करें, तो यह कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है। जिसमें आपको शानदार लुक के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है।

Bajaj Platina का दमदार इंजन

इस बाइक में बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कंपनी ने 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 7.9 Ps का पावर और 8.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक मद ड्रम ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। वहीं बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

Bajaj Platina की कीमत 

कंपनी ने अपनी बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को लगभग 70 हजार रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि अगर आपका बजट कम है तो हमारे बताए तरीके से आप इस बाइक को महज 21,000 रुपये में ले सकते हैं। कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रहीं है। इस रिपोर्ट में आज हम आपके लिए इस बाइक पर मिल रहे एक बेस्ट डील के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Bajaj Platina पर ऑफर

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) माईलेज के मामले में कंपनी की बेस्ट बाइक है। इसके पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस 2014 मॉडल को इसके ओनर ने अबतक 80,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। वहीं इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है। अगर यहाँ से आप इस बाइक को खरीदते हैं। तो आपको 21,000 रुपये खर्च करने होंगे। यानी की यहाँ से यह बाइक आपको एक अच्छी मोबाइल की कीमत पर मिल जाएगी। ऐसे में एकबार आप इसे जरूर देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App