Mileage Bike: बजाज प्लेटिना 110 (Bajaj Platina 110) कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली माइलेज बाइक है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलता है। वहीं इसमें कई एडवांस फीचर्स भी कंपनी उपलब्ध कराती है।

कंपनी की ये बाइक एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ भी आती है। इस बाइक को खरीदने की अगर आप भी योजना बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानकारी देंगे। इससे आपको इस बाइक के बारे में लगभग सभी बातें पता चल जाएंगी।

इस बाइक के इंजन की डिटेल्स

कंपनी की इस बाइक में आपके 115 सीसी का 4-स्ट्रोक वाला सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.6 पीएस की अधिकतम पॉवर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ने लगाया है। इसमें आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी उपलब्ध कराती है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

इस बाइक की कीमत

कंपनी ने अपनी इस बाइक को ₹69,216 की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। वहीं इसकी ऑन रोड कीमत की बात करें तो इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹83,667 पर पहुँच जाती है। आपको बता दें कि यह कंपनी की एक बेस्ट माइलेज बाइक है।

मार्केटिंग जॉब करने वाले लोग इसे ज्यादा माइलेज के लिए खरीदना पसंद करते हैं। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में भी शामिल है। इस बाइक पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। ऐसे में आप इस बाइक को बहुत ही आसान EMI पर भी खरीद सकते हैं।


Latest News