होली के मौके पर अब आम आदमी भी सजाएगा Audi के इस मॉडल को घर के आंगन में.. मात्र 9.7 लाख में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Audi Q7 3.0 TDI Quattro Premium Plus: यदि आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान कर रहे थे तथा आपका सपना था कि ऑडी की गाड़ी ली जाए। तो ऐसे में होली के इस पावन अवसर पर अभी आपको Audi Q7 गाड़ी के 3.0 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट पर काफी बढ़िया डील देखने के लिए मिल रही है। इस डील के अंतर्गत अभी आप इस गाड़ी को मात्र 9.7 लाख़ रुपए के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से आपको 12.07 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 2967 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत लेने की पूरी प्रक्रिया।

Audi Q7 गाड़ी के 3.0 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi Q7 गाड़ी के 3.0 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2967 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 241.4 bhp की अधिकतम पावर तथा 550 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.07 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 9.03 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप SUV में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 100 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। वही बात करें यदि इस लग्जरी गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 205 MM मिलता है।

Audi Q7 गाड़ी के 3.0 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट को मात्र 9.7 लाख में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi Q7 गाड़ी के 3.0 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और ऑडी कंपनी अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं कर रही है। लेकिन यदि हम इस लग्जरी गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 69.84 लाख रुपये थी। वहीं यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 9.7 लाख़ में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 39,421 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं और ओनर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त करके इस डील को आसानी से क्रैक कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App