मारुति सुजुकी से भी सस्ता मिल रहा है Audi का ये मॉडल ! मात्र 9 लाख़ में घर लाएं, जानें फीचर्स

Avatar photo

By

Vikram Singh

Audi Q3 35 TDI Quattro Premium Plus: अगर आप भी एक बढ़िया लग्जरी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास उतना बजट नहीं है। तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Audi के तरफ से आने वाली Q3 गाड़ी के बारे में बताएंगे जिसका TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट अभी आपको मात्र 9 लाख में मिल रहा है। यह गाड़ी काफी दमदार इंजन और मॉडर्न फीचर्स से लैस है। साथ ही यदि इसकी कीमत की तुलना करें मारुति सुजुकी के टॉप मॉडल से तो उसका टॉप मॉडल 9.03 लाख़ रुपए की एक्स शोरूम कीमत में आता है। जबकि यह गाड़ी आपको मात्र 9 लाख में मिल रही है। आईए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Audi Q3 गाड़ी के 35 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Audi Q3 गाड़ी के 35 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 380 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 181 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस लग्जरी गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 15.17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। Audi की इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 64 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इस प्रीमियम ऑडी की गाड़ी में आपको सुरक्षा के भी प्रीमियम फीचर्स की देखने के लिए मिलते हैं इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 6 एयरबैग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, EBD, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस, हिल एसिस्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Audi Q3 गाड़ी के 35 TDI Quattro Premium Plus वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ में लाएं घर

 

आपकी जानकारी के बता लिए बता दें यदि आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही आपको 39.92 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹9,00,000 में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 43,000 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को सेकंड हैंड कैटेगरी में लिस्ट कर दिया है।

उन्होंने Audi Q3 की सभी जानकारियां भी साझा की है जहां उन्होंने बताया कि गाड़ी अभी बिल्कुल बढ़िया कंडीशन में है तथा इसमें परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य कोई भी समस्याएं नहीं है। यहां तक की अब यह देखने में बिल्कुल न्यू जैसी है तो यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर उनसे बात कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App