Ather का बड़ा प्लान, Hero की मदद से लॉन्च करेगी पहली Electric Bike! - Times Bull

Ather का बड़ा प्लान, Hero की मदद से लॉन्च करेगी पहली Electric Bike!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ather Electric Bike: एथर भारतीय इलेक्ट्रिक बाजार में धूम मचा रही है। इसकी टू व्हीलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। कंपनी ने अपनी लाइन आपको बढ़ाते हुए इसमें तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को शामिल कर दिया है।

इन तीनों को ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। एथेर इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत यह है कि उनके सर्विस सेंटर काफी सक्रिय रूप से काम करते हैं। इसके अलावा इसमें मिलने वाले फीचर्स बहुत ही एडवांस है।ओवरऑल अथेर के इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय बाजार में सबसे शानदार है।

Hero करेगी Ather की मदद!

अब कंपनी अपने इलेक्ट्रिक लाइन आपको आगे बढ़ते हुए इसमें इलेक्ट्रिक बाइक को शामिल करना चाहती है और इसमें हीरो उसकी मदद कर सकती है। हम सभी को पता है कि हीरो मोटोकॉर्प Ather में एक बड़ा शेयर होल्ड करती है।

उनकी मदद से ही कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को डिजाइन करेंगी। हालांकि कंपनी ने हीरो के से मिलने वाले किसी भी सहयोग पर कोई भी बात नहीं कही है। लेकिन मार्केट में चर्चा है की हीरो इस इलेक्ट्रिक बाइक को बनाने में एक बड़ा रोल निभाने वाली है।

बनेगी सबसे एडवांस Electric Bike

Arher की ओर से आने वाली है इलेक्ट्रिक बाइक 200 किलोमीटर का रेंज दे सकती है और इसके फीचर्स अभी के मुकाबले ज्यादा एडवांस होगा। अगर कंपनी इसे बनाने में सफल हो जाती है तो ओला, ओकिनावा, टीवीएस जैसी कंपनी के लिए बड़ा बड़ी मुश्किल खड़ी हो जाएगी।

फिलहाल यह सभी इलेक्ट्रिक कंपनियां खुद को स्कूटर सेगमेंट में स्थापित कर रही हैं। ऐसे में अथर का या नया ट्वीट इनको परेशान कर सकता है।

ये हो सकती है Ather Electric Bike की कीमत

ग्राहकों के बीच एथेर इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। जब उनकी इलेक्ट्रिक बाइक लांच होगी तो लोग इसे भी काफी ज्यादा पसंद करेंगे। हालांकि इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से ज्यादा की होने वाली है। इसीलिए यह आम आदमी के बजट से थोड़ी बाहर हो सकती है। लेकिन फिर भी कंपनी सरकार के दिए जा रहे हैं। सब्सिडी का पूरा उपयोग करके इसे छोटे से छोटे परिवार तक पहुंचाने की कोशिश करेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App