फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार 2024 Yamaha RX 100! दमदार इंजन के साथ देखें जबरदस्त फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Yamaha RX100 Bike 2024. कभी 90 के दशक में यामाहा की यह तगड़ी बाइक लोगों के पहली पसंद हुआ करती थी है, जिससे फिल्मों में भी खूब प्रयोग की जाती थी, तो वही अगर आप भी इसे पंसद करते हैं, तो जबरदस्त अपडेट आप के लिए है। जी हां खबरों में यामाहा आरएक्स 100 के फिर से लॉन्च होने की सर्खियों चल रही है।

दरअसल यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX100 Bike 2024) को पहले काफी अपडेट लुक और डिजाइन और जबरदस्त फीचर के बाद हाईटेक अवतार में लांच होने वाली है। यामाहा आरएक्स 100 बाइक के बारे में में बताया जा रहा है कि इस बाइक को नए मॉडल में तगड़े फीचर के साथ हाईटेक अंदाज और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है।

दमदार इंजन आ रही Yamaha RX100 Bike 2024

हाल के अपडेट में सामने आया हैं कि यामाहा आरएक्स 100 को जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च करने की ही बड़ी कोशिश की जा रही है। कंपनी इस बाइक में 100 सीसी इंजन की वजाय एक दमदार इंजन देगी जो और 4स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स से लगा हुआ।

अगर इंजन परफॉर्मेंस की बात करें, तो यामाहा RX 100 में आपको दमदार इंजन लगा होगा जिससे बताया जा रहा हैं कि, नई RX 100 में 225cc का इंजन दिया जा सकता है। जो ऑफरोडिंग के लिए जबरदस्त है। कंपनी पहले से अलग कई खासियतें जोड़ने वाली जिसस पहले से ही ज्यादा तेज रफ्तार और बेहतर माइलेज मिलगा इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल सकता है।

इन जबरदस्त में आ रही Yamaha RX100 Bike 2024

बता दें कि पहले की यामाहा RX 100 रेड, ब्लैक, ब्लू और येलो जैसे क्लासिक  जैसे कलर ऑप्सन में सेल होती थी है, जिसे नए मॉडल में अब कई कलर ऑप्सन दिए जा सकते हैं, जिससे अधिक से अधिक ग्राहक इसे पंसद कर पाएं।  फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज सहित), LED हेडलाइट और टेललाइट, डिस्क ब्रेक जैसे धांसू फीचर्स हो सकते है।

हालांकि आप को बता दें कि कंपनी के यामाहा RX 100 के बारे में कीमत लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, कीमत को लेकर अनुमान है कि इसकी कीमत 1.4 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow