14 new features in the upcoming Kia Seltos X Line, know how much better it will be before launch

नई दिल्ली। Kia Seltos X Line Launch Date news: किआ मोटर्स अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet और मिड साइज एसयूवी Kia Seltos से धमाल मचा रही अब कंपनी Kia Motors आने वाले समय में कार लवर्स को बड़ा सरप्राइज देने वाली है। कंपनी जल्द ही भारत में सेल्टॉस का अपग्रेडेड मॉडल Kia Seltos X Line लॉन्च होने वाला है, जिसके बारे में खबर आ रही है कि यह बेहतर लुक और डिजाइन के साथ ही 14 नए फीचर्स से लैस होगी। इसका मतलब है कि आपका दिल चुराने नई किआ सेल्टॉस और भी शानदार फीचर्स के साथ जल्द ही भारतीय सड़कों पर उतरने वाली है।

किआ मोटर्स की बेस्ट सेलिंग एसयूवी
भारत में बीते 2 साल में 2 लाख से ज्यादा यूनिट बिकने वाली किआ सेल्टॉस के स्पोर्टी वेरिएंट Kia Seltos X-Line को सबसे पहले साल 2020 ऑटो एक्सपो में देखा गया था और यह एसयूवी रेगुलर किआ सेल्टॉस से बेहतर दिखती है। जिस तरह किआ सॉनेट जीटी लाइन का लुक स्पोर्टी दिखता है, उसी तरह अपकमिंग किआ सेल्टॉस एक्स लाइन का लुक काफी स्पोर्टी होगा। किआ सेल्टॉस के अपकमिंग वेरिएंट को अगले महीने यानी सितंबर में भारत में लॉन्च किया जाना है। सेल्टॉस एक्स लाइन को खास तौर पर मैट ग्रैफाइच कलर के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें विशेष रूप से 14 नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मिलेगें बेहतर लुक और फीचर्स

Kia Seltos X-Line के फीचर्स की बात करें तो इसमें पियानो ब्लैक आउटलाइन के साथ ही मैट ग्रैफाइट रेडिएटर ग्रिल देखने को मिलेगा। इसके फ्रंट बंपर पर ग्लॉस ब्लैक ट्रिम देखने को मिलेगा। सेल्टॉस एक्स लाइन में सन ऑरेंज एसेंट और आईस क्यूब एलईडी फॉग लैंप के साथ ही पियानो ब्लैक एसेंट देखने को मिलेगा। सेल्टॉस एक्स लाइन में 18 इंच का क्रिस्टल कट मैट ग्रैफाइट अलॉय व्हील्ज देखने को मिलेगा। साथ ही डुअल एक्जॉस्ट पाइप भी दिखेगा। इंटीरियर की बात करें तो इसमें स्पोर्टी लुक वाला हनीकंब पैटर्न और ग्रे स्टीचिंग के साथ इंडिगो पेरा लेदरेट सीट देखने को मिलेगा।

फीचर्स
Kia Seltos X-Line में 10.25 इंच का HD टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का मल्टी इन्फो डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, एयर प्यूरिफायर, Bose का 8 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, हिल स्टार्ट असिस्ट, ब्रेक असिस्ट, फ्रंट पार्किंग सेंसर और रोड ग्रिप कंट्रोल जैसे कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

किआ की बेस्ट सेलिंग एसयूवी के नए वेरिएंट को 1.4 लीटर GDI टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर CRDi डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इसकी संभावित कीमत की बात करें तो इसे 13 लाख रुपये से ज्यादा की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts