Honda के आगे Hero की नई Passion लेगी एंट्री, करेगी सबकी हवा टाइट

New Hero Passion Plus: कुछ समय पहले ही होंडा ने अपनी साइन को 100 सीसी सेगमेंट पर लांच किया था इसी को देखते हुए अब हीरो ने भी 110cc में आने वाली पैशन को 100 सीसी सेगमेंट पर लाने का फैसला कर लिया है पहले के मुकाबले यह नई बाइक काफी ज्यादा किफायती होने वाली है इसके फीचर्स को भी काफी हद तक सही किया जाएगा।

साल 2019 में हीरो ने अपनी 100cc की पैशन प्लस को बंद कर दिया था। लेकिन अब मार्केट की मांग को देखते हुए कंपनी से फिर से लांच करने वाली है। कई मामलों में यह Honda Shine 100 से काफी बेहतर होगी। इसमें हीरो स्प्लेंडर वाला 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलने वाला है। इसके स्पेसिफिकेशंस काफी जबरदस्त होंगे। इसमें लगा इंजन 8 बीएचपी का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा।

यह भी पढ़ें:-बजट में आ रही ये Bikes कर रही सबका पत्ता साफ, जानें इनका माइलेज

बाइक में आपको डिजिटल डिस्पले देखने को मिलती है। हालांकि इसके डिजिटल डिस्पले में कई फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे। हीरो पैशन प्लस 100cc (Hero Passion Plus 100) बाइक का लुक हीरो पैशन या फिर पैशन प्लस एक्स टेक से मेल खाता होगा। इसके ग्राफिक्स भी काफी अलग होने वाले हैं। कंपनी इसे प्रीमियम लुक देने वाली है। यह कमयूटर सेगमेंट की शानदार लुक वाली बाइक हो सकती है। ताजा आई खबरों के मुताबिक इसमें आपको काला लाल और काला नीला दो कलर ऑप्शंस मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-Maruti लाएगी अपनी Innova, हाई टेक फीचर्स से होगी लैस

नई हीरो पैशन प्लस में 100 सीसी इंजन के साथ 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलने वाला है। बात अगर माइलेज की करें तो अबकी बार इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। अगर आप इसे इको मोड में चलाएंगे तो यह माइलेज काफी हद तक मेंटेन रह सकता है। इसके संस्करण को भी काफी आरामदायक बनाया गया है। इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक सस्पेंशन पीछे की तरफ हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है। भारत में इस बाइक की कीमत ₹70,000 के आसपास होने वाली है। यह बजट फ्रेंडली कमयूटर बाइक होगी और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करने वाले हैं।