Hero Motocorp ने शुरु की हीरो कनेक्ट नई सेवा, टू-व्हीलर होंगे कनेक्टेड फीचर से लैस

Hero Motocorp launches Hero Connect new service, two-wheeler to be equipped with connected features

बाइक निर्माता कंपनी हीरो कनेक्ट पहल के तहत, फर्म लाइव ट्रैकिंग, टोल अलर्ट, टो दूर अलर्ट, जियो फेंस स्पीड, स्पीड अलर्ट जैसी विभिन्न सुरक्षा सुविधाओं की पेशकश करने जा रही है। कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बुधवार को कहा कि उसने क्लाउड आधारित सॉल्यूशन के लॉन्च के साथ कनेक्टेड मोबिलिटी सॉल्यूशंस में कदम रखा है, जिसे शुरुआत में चार मॉडल- XPulse 200, Pleasure +, Passion XPRO और HF Deluxe के साथ पेश किया जाएगा।

Volkswagen T-Roc SUV भारत में हुई लांच, जानिए क्या है फीचर्स और तकनीक

हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि हीरो कनेक्ट पहल के तहत, कंपनी ग्राहकों को लाइव ट्रैकिंग, टॉपले अलर्ट, टो दूर अलर्ट, जियो फेंस अलर्ट, स्पीड अलर्ट जैसे विभिन्न सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करेगी। इसके अलावा, available 4,999 (करों के समावेशी) की परिचयात्मक कीमत पर लॉन्च किया गया, हीरो कनेक्ट नोएडा, दिल्ली और पुणे में एक साल की सदस्यता के साथ चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध है। दो-पहिया वाहन प्रमुख ने कहा कि प्रौद्योगिकी को अधिक मॉडल में उपलब्ध कराया जाएगा और चरणबद्ध तरीके से अन्य शहरों में विस्तारित किया जाएगा।

Mahindra ने पेश की E-XUV300 फेसलिफ्ट, जानिए क्या है खासियत

ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हीरो मोटोकॉर्प हेड मालो ले मैसन ने कहा, ‘XPulse 200 के बाद, सवारियों को मोबाइल फोन के जरिए कनेक्टिविटी देने वाली पहली मोटरसाइकिल, हीरो कनेक्ट कनेक्टिविटी का अगला स्तर प्रदान करता है।’ इस नई क्लाउड-सक्षम सेवा के साथ, कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों के सवारी अनुभव को बढ़ाना है, साथ ही साथ उनके समग्र अनुभव को सुरक्षित और स्मार्ट बनाना है।

Bajaj BS6 पल्सर 125 और पल्सर 150 की कीमत लीक; कंपनी जल्द करेगी लांच

दरअसल आप को बता दें कि हीरो कनेक्ट टेलीमैटिक्स हार्डवेयर का उपयोग करता है जिसमें एक सिम लगा होता है जो वाहन में सुरक्षित रूप से फिट होता है। यह एप्लिकेशन और डिवाइस के बीच संचार के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करने के लिए सेलुलर नेटवर्क का उपयोग करता है। जबकि क्लाउड डेटा संग्रहीत करेगा, ऐप क्लाउड से जानकारी प्राप्त करेगा और इसे मोबाइल पर प्रदर्शित करेगा। खासकर लंबी दूरी के बाइकसवार को काफी सुविधा मिलने वाली है, जोकि लंबे टूर के लिए आसान हो जाएगा।