Totke: आपके बच्चे पर भी है किसी डायन की नजर तो आजमाएं ये टोटके

Avatar photo

By

Sanjay

Totke: बच्चे की रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर होती है। इसकी वजह से बच्चे जल्दी और जल्दी बीमार पड़ते हैं। साथ ही बच्चों की आंखों की रोशनी भी बहुत तेजी से विकसित होती है। 

खासकर, बच्चों को बुरी आत्माओं और चुड़ैलों से ज्यादा खतरा रहता है। सरल शब्दों में कहें तो डायनें बच्चों को अधिक परेशान करती हैं। वे बच्चों पर जादू-टोना का प्रयोग अधिक करते हैं। ज्योतिषियों के अनुसार बच्चे डायन के प्रभाव में होते हैं। वे अक्सर रात को सोते समय बीमार और डरे हुए रहते हैं।

अगर आपके बच्चे पर भी किसी डायन का साया हो गया है तो इन उपायों से उसे इससे छुटकारा मिल सकता है। हमें बताइए-

अगर आपके बच्चे पर किसी जादू-टोने का साया हो गया है तो बुरी नजर उतारने के लिए तांबे के लोटे में पानी लें। अब पानी में एक लाल फूल डालें और इसे बच्चे के सिर के ऊपर से 11 बार उतारकर किसी बर्तन में या किसी चौराहे पर फेंक दें। इस उपाय को करने से अनिष्ट टल जाएगा। साथ ही चुड़ैल की नजर का असर भी कम हो जाता है।

-बच्चे पर लगी बुरी नजर को दूर करने के लिए मंगलवार और शनिवार को हनुमान मंदिर जाएं और उनके चरणों से थोड़ा सा सिन्दूर लेकर पीड़ित बच्चे के माथे पर लगाएं। ऐसा करने से बुरी मुसीबत टल जाती है। यह उपाय हर मंगलवार और शनिवार को करें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App