Totka: कैसे पता करें आपकी नई नवेली दुल्हन पर, काली शक्ति का छाया है या नहीं

Avatar photo

By

Sanjay

Totka: नजर पड़ते ही अचानक बेचैनी होने लगती है. ऐसा लगता है जैसे सब कुछ गलत हो रहा है. कई बार शादीशुदा जोड़ों के बीच अविश्वास की दीवार खड़ी होने लगती है। शारीरिक समस्याएं अलग हैं और इनमें पेट दर्द और चलते समय गिरना शामिल है।

जब बच्चों को बुरी नजर लगती है तो वे बिना वजह रोने लगते हैं और जब उन्हें चुप कराने की कोशिश की जाती है तो वे चुप होने से भी इनकार कर देते हैं।

उपाय: जब आप नई-नवेली दुल्हन की तरह अपने बच्चे की नजर उतार सकें. कुछ सूखी लाल मिर्च, राई और थोड़ा सा सेंधा नमक लें। फिर बच्चे को दक्षिण दिशा की ओर घुमाएं, फिर विपरीत दक्षिण दिशा में तीन बार घुमाएं। – अब एक पैन या प्लेट लें जिसमें सभी चीजें डाल दें.

समस्या तब उत्पन्न होती है जब आप अनावश्यक रूप से सुस्त और चिड़चिड़े हो जाते हैं, जिसके कारण न तो आपको भूख लगती है और न ही काम में मन लगता है।

उपाय: थोड़ा सा सेंधा नमक अपने ऊपर से दक्षिण दिशा में और फिर विपरीत दिशा में घुमाएं। अब इसे एक गिलास पानी में डाल दें. पुरानी परंपराओं के अनुसार जब नमक और पानी को मिलाया जाता है तो बुरी नजर उसमें घुल जाती है और उसका असर खत्म होने लगता है।

अगर आपको परिवार का कोई सदस्य लंबे समय से बीमार मिले तो समझ लें कि मामला गड़बड़ है।

उपाय: अपने आस-पास के समुद्र या तालाब या झील से एक बोतल में पानी लें। मंगलवार के दिन एक सफेद कपड़े में पानी लेकर घर के कमरों में छिड़कें और अगर आप मंगलवार को ऐसा नहीं कर सकते तो शुक्रवार और पूर्णिमा को भी कर सकते हैं और अगर यह भी संभव नहीं है तो आप कच्चे नारियल के छिलकों को जला सकते हैं। घर। इससे आपको बीमारी से राहत मिल सकती है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App