Vastu Tips: रोजाना तकिए के नीचे ये चीज रख कर सोए, सुबह मिलेंगी गुड न्यूज 

Avatar photo

By

Sanjay

Vastu tips: हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर में कभी भी धन की कमी न हो। जिससे उसे अपनी मेहनत का पूरा फल मिल सके। इसके लिए वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसी चीजें बताई गई हैं, जिन्हें सोते समय सिरहाने रखने से न सिर्फ भाग्य बढ़ता है बल्कि अच्छी नींद भी आती है। जिससे आपकी सेहत अच्छी रहती है.

इसे रखने से आप खुश रहेंगे

सोने से पहले अपने तकिए के पास सुगंधित फूल रखें। इससे मानसिक शांति और अच्छी नींद मिलती है। साथ ही दांपत्य जीवन में खुशहाली बनी रहती है।

इससे बुरे सपनों से छुटकारा मिल जाएगा

आपको सोने से पहले अपने तकिये के नीचे लहसुन की कुछ कलियाँ रखनी चाहिए। इससे सकारात्मक ऊर्जा आती है और अच्छी नींद आती है। तकिये के नीचे सौंफ रखकर सोने से राहु दोष कम होता है और बुरे सपनों से भी राहत मिलती है। इससे मानसिक समस्याओं से भी राहत मिलती है।

धन संबंधी समस्याओं के लिए करें ये उपाय

रविवार के दिन सोने से पहले एक गिलास दूध लें और उसे अपने सिरहाने के पास रख लें। सुबह उठकर स्नान करें और दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। इस उपाय से धन संबंधी परेशानियां दूर होने लगती हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App