Vastu Tips: होली से पहले कर ले ये तीन काम, पैसों से भर जाएगा आपका घर 

Avatar photo

By

Sanjay

Vastu tips: होली से पहले तीन उपाय आपकी किस्मत पलट सकते हैं आर्थिक तंगी को दूर कर सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार मां लक्ष्मी को साफ सफाई पसंद है इसलिए होली से पहले पूरे घर की अच्छी तरह से सफाई कर ले।

ऐसा करने से घर तो साफ रहेगा ही अंदर प्रवेश कर चुकी नकारात्मक उर्जा भी बाहर चली जाएगी। वही आपके घर में माहौल सकारात्मक हो जाएगा जिस मां लक्ष्मी आपके घर आ जाएगी और धन की तंगी दूर हो जाएगी।

हार्दिक तंगी दूर करने के लिए होली से पहले अपने घर एक क्रिस्टल का कछुआ ले आए, होली के मौके पर घर में क्रिस्टल का कछुआ लाना काफी शुभ माना जाता है इससे घर में काफी पॉजिटिव एनर्जी मिलती है।

मान्यता है कि क्रिस्टल का कछुआ घर में आर्थिक उन्नति करता है परिवार में हमेशा ऊंचाई प्रदान करता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में धान की देवी मां लक्ष्मी और धन के देवता कुबेर जी की प्रतिमा लगाना शुभ माना जाता है।

वास्तु के अनुसार अगर आप घर में इन दोनों मूर्तियों को रखते हैं तो आपकी तन से जुड़ी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी। और घर में आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App