बंपर धमाका! सिर्फ 849 रुपये में खरीदें Nokia का धाकड़ Smartphone, ऑफर का समय सिमित

By

Web Desk

नई दिल्ली: नवरात्रि का सीजन चल रहा है। वहीं दशहरा और दीपावली का त्योहार भी आने वाला है। ऐसे में कई कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर ऑफर देना शुरू कर देती है। ऐसे ही इस समय  ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी बढ़िया बढ़िया ऑफर चल रहे हैं। आपको इन ऑफर के जरिए भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं आपको दें कि ऐसे ही ऑफर के जरिए नोकिया के धाकड़ Nokia g-21 स्मार्टफोन को सिर्फ 849 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Oppo के इस 5G Smartphone से क्लिक कर सकते हैं DSLR जैसी फोटो! तुरंत खरीद लाये घर

Nokia g-21 Offer

यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,499 रुपये है। वहीं  इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर  12,499 रुपये में बेचा जा रहा है। आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर सिया जा रहा है।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट्स करते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 11,650 रुपये का लाभ दिया जाएगा।

Nokia g-21 Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.5 इंच की आईपीएस डिस्पले दी है। इसमें 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ 5050 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसे एक बार चार्ज करने के बाद नॉर्मल यूज करने पर बैटरी 3 दिन तक चलेगी।

ये भी पढ़ें- पास में हैं ये नोट और सिक्के, तो समझों बरसने वाला है पैसा, जानें कैसे?

बाजार में आया Nokia का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, एक हेडफोन की कीमत में खरीद सकेंगे

15 हजार से भी ज्यादा मिल रही है 25 हजार वाले OPPO के स्टाइलिश 5G Smartphone पर छूट! आज आखिरी मौका

OPPO का ये फोन चलाने के बाद भूल जाएंगे सैमसंग और रेडमी! जल्द मार्केट में आ रहा गदर मचाने, जानिए फीचर्स

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join