बसंत पंचमी पर इन तीन राशि वाले लोगो की बदलेगी किस्मत, कई सालो बाद बने है दुर्लभ संयोग

By

Daily Story

Basant Panchami 2024: इस वर्ष बसंत पंचमी का त्योहार 14 फरवरी 2024 को मनाया जाएगा। इस वर्ष बसंत पंचमी पर रेवती के साथ अश्विनी नक्षत्र का संयोग बन रहा है। इसके अलावा शुभ योग, रवि योग और शुक्र-मंगल-बुध की युति से त्रिग्रही योग बनता है। मेष राशि में चंद्रमा और बृहस्पति की युति से गजकेसरी योग भी बनता है जो धन लाभ दिलाने वाला माना जाता है। इतने सारे शुभ योगों का दुर्लभ संयोग चार राशि वालों को बेहद शुभ परिणाम देगा।


एक साथ 3 राजयोग

इस साल बसंत पंचमी के मौके पर मंगल और शुक्र की मकर राशि में युति से धन शक्ति राजयोग बन रहा है। इसके अलावा, शुक्र और बुध भी मकर राशि में हैं जो लक्ष्मी नारायण राजयोग को जन्म दे रहे हैं। इस दिन योग लेचक भी होता है. इसलिए देवी सरस्वती की पूजा के दिन तीन राजयोग बनने से मेष, मीन, मकर और वृश्चिक राशि वालों को विशेष लाभ होता है।

मेष राशि

बसंत पंचमी के दिन मेष राशि के जातकों को मां सरस्वती की कृपा से शैक्षणिक कार्यों में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापार में लाभ होगा। आय के नये स्रोत बन रहे हैं। आप अपनी मेहनत का फल पाकर प्रसन्न रहेंगे। कामकाज की बाधाएं दूर हो गई हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए यह बसंत पंचमी करियर में बड़ी सफलता लेकर आ सकती है। उन्नति के भी अवसर हैं। आपको समीक्षा मिल सकती है. हर सपना सच हो सकता है. यह काल एक सफल काल कहा जा सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को किसी भी काम में सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे। आप प्रगति करेंगे. आय में वृद्धि होगी. धन कमाने के नए रास्ते सामने आएंगे। आपके कार्य की सराहना की जाती है. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा

मीन राशि

मीन राशि के लोग करियर और बिजनेस में प्रगति करेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धार्मिक कार्यों में भी रुचि बढ़ रही है। प्यार में रिश्ता मजबूत होगा।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है TIMESBULL इसकी पुष्टि नहीं करता है) 

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram