Iphone को कमजोर कर देगा Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, धांसू फोटू क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

By

Daily Story

 

Realme C53 स्मार्टफोन तहलका मचा रहा है मार्केट में आये जानते है इसमें आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.74 इंच की बड़ी LCD स्क्रीन डिस्प्ले दी है। इसके प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसमें आपको बढ़िया परफॉर्मेंस के लिए UnisoT612 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलता है।जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित काम करता है।

Realme C53 स्मार्टफोन में मिल रही है धांसू कैमरा क्वालिटी आये जानते है

लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बनाने आया Realme C53 Smartphone क्यू की इसमें मिलने वाले कैमरे के बारे में बात करे तो आपको बता दे की इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमे 108MP वाला प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP कैमरा दिया जाता है। Realme C53 के बैक पैनल का कैमरा डिजाइन आईफोन प्रो मॉडल के बैक कैमरा जैसा ही है. इसके साथ अलग-अलग फोटो खींचने के लिए कैमरा फीचर्स भी दिए जा रहे है।

Realme C53 स्मार्टफोन में मिल रही है पावरफुल बैटरी

हम आपको बता दे की Realme C53 Smartphone की बात कुछ अलग है क्यू की इसमें आपको 5000mAh की धांसू बैटरी दी गई है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए इसमें 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रही है। इसके अलावा इसमें iPhone वाला Mini Capsule फीचर दिया जा रहा है। समें आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर तथा 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया जाता है।

Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत देखिए

Iphone को कमजोर कर देगा Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, धांसू फोटू क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत, हम आपको बता दे की एक बार आपको रियलमी की तरफ जरूर जाना चाहिए क्योंकि Realme C53 स्मार्टफोन को 2 स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया है, जो क्रमशः 4GB + 128GB की कीमत ₹9,999 रूपये और 6GB + 64GB की कीमत ₹11,999 है। इस स्मार्टफोन को चैंपियन गोल्ड और चैंपियन ब्लैक रंगों में पेश किया गया है।

Realme C53 स्मार्टफोन: शानदार स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत!

Realme C53 स्मार्टफोन अपनी शानदार स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के कारण मार्केट में तहलका मचा रहा है। 90Hz रिफ्रेश रेट, 108MP का दमदार कैमरा, 5000mAh की बैटरी और iPhone जैसा डिज़ाइन इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। आइए, इस स्मार्टफोन की खासियतों पर नज़र डालें:

डिस्प्ले: Realme C53 में 6.74 इंच की बड़ी LCD स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन है। यह डिस्प्ले आपको स्मूथ और शानदार विजुअल अनुभव प्रदान करता है।

प्रोसेसर: Realme C53 में UnisoT612 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। यह प्रोसेसर मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए भी अच्छा है।

कैमरा: Realme C53 में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। यह कैमरा सेटअप आपको शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी: Realme C53 में 5000mAh की दमदार बैटरी है जो आपको पूरे दिन का बैकअप आसानी से प्रदान करती है। 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, आप इस फोन को जल्दी से चार्ज कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स: Realme C53 में iPhone जैसा Mini Capsule फीचर, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है।

कीमत: Realme C53 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है:

4GB + 128GB: ₹9,999

6GB + 64GB: ₹11,999

यह स्मार्टफोन चैंपियन गोल्ड और चैंपियन ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

निष्कर्ष: Realme C53 स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो शानदार स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत वाला स्मार्टफोन चाहते हैं।

Realme C53 के फायदे:

90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले

108MP का दमदार कैमरा

5000mAh की बैटरी

iPhone जैसा डिज़ाइन

किफायती कीमत

Realme C53 के नुकसान:

AMOLED डिस्प्ले नहीं

Gorilla Glass प्रोटेक्शन नहीं

 

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App