2024 की धमाकेदार एंट्री! नई Renault Kwid के धांसू फीचर्स और किफायती दाम आपका दिल जीत लेंगे!

By

Web Desk

ढूंढ रहे हैं एक ऐसी शानदार कार जो आपके बजट में फिट हो और रोज़मर्रा की राइड को भी मजेदार बना दे? तो आपके लिए रेनो की 2024 क्विड एकदम परफेक्ट चॉइस है! धांसू लुक्स, दमदार इंजन और फीचर्स से भरपूर ये कॉम्पैक्ट कार भारतीय सड़कों पर राज करने आई है. चलिए जानते हैं 2024 रेनो क्विड के बारे में हर वो बात जो आपको लेने का मन पक्का कर देगी!

नई क्या है?

2024 रेनो क्विड में कई नए फीचर्स और बदलाव देखने को मिल रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत को 5 लाख रुपये से भी कम रखा है, जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है. इसके अलावा, कंपनी ने कुछ वेरिएंट्स की कीमतों में भी कटौती की है, वहीं कुछ नए वेरिएंट भी शामिल किए गए हैं.

दमदार परफॉर्मेंस

नई क्विड 1.0 लीटर के दमदार इंजन के साथ आती है, जो आपको शानदार माइलेज और सिटी ट्रैफिक में भी راحتदायक ड्राइविंग का अनुभव देता है.

इंटीरियर डिज़ाइन

2024 क्विड के अंदरूनी हिस्से को भी काफी स्टाइलिश और प्रीमियम बनाया गया है. नया डैशबोर्ड डिजाइन और आरामदायक सीटें आपको लंबे सफर पर भी थकने नहीं देंगी.

टेक से लैस फीचर्स

नई क्विड अब और भी ज्यादा टेक्नोलॉजी से लैस हो गई है. टॉप वेरिएंट में आपको 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और वायरलेस चार्जर जैसी सुविधाएं मिलती हैं.

सेफ्टी फीचर्स

रेनो ने सुरक्षा के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ी है. 2024 क्विड में अब 14 सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं, जिनमें एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और सीट बेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं.

वेरिएंट्स और कीमत

2024 रेनो क्विड तीन मुख्य वेरिएंट्स – RXE, RXL और Climber में उपलब्ध है. इनमें से भी कंपनी ने कुछ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AMT) वेरिएंट शामिल किए हैं.

वेरिएंट कीमत (एक्स-शोरूम)
RXE MT ₹ 4.69 लाख
RXL MT ₹ 5.00 लाख
RXT MT ₹ 5.50 लाख
Climber MT ₹ 5.87 लाख
RXL (O) MT ₹ 5.44 लाख (नया वेरिएंट)
RXT AMT ₹ 5.95 लाख
Climber AMT ₹ 6.33 लाख

कौन से वेरिएंट को चुनें?

अगर आपका बजट कम है और एक बेसिक कार की तलाश है, तो RXE MT आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. वहीं, अगर आप थोड़े ज्यादा फीचर्स चाहते हैं, तो RXL MT एक अच्छा चुनाव है. RXL (O) MT वेरिएंट उन लोगों के लिए अच्छा है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमैटिक फीचर्स जैसे टचस्क्रीन चाहते हैं.

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App