2024 MG कॉमेट ईवी: शहरी जंगल को जीतने वाली बिजली की चेतक!

By

Web Desk

ढूंढ रहे हैं एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक कार जो रोज़मर्रा की रफ्तार में आपका साथ दे सके? तो लीजिए, जनाब, आपके सामने है 2024 MG कॉमेट ईवी! ये कॉम्पैक्ट कार शहर के हर रास्ते पर फुदकने को तैयार है. स्टाइलिश लुक, दमदार परफॉर्मेंस और किफायती दाम – कॉमेट ईवी में वो सबकुछ है जो एक शहरी गाड़ी में चाहिए होता है. तो आइए, इस बिजली की चेतक के बारे में सारी जानकारी हासिल कर ली जाए!

MG कॉमेट ईवी 2024: धांसू फ़ीचर्स, शानदार रेंज

वेरिएंट कीमत (एक्स-शोरूम) फास्ट चार्जिंग रेंज (ARAI)
एक्सक्लूसिव ₹ 6.99 लाख नहीं 230 किमी
एक्साइट ₹ 7.73 लाख नहीं 230 किमी
एक्साइट FC ₹ 8.23 लाख हाँ 230 किमी
एक्जीक्यूटिव ₹ 8.48 लाख नहीं 230 किमी
एक्सक्लूसिव FC ₹ 9.13 लाख हाँ 230 किमी

ये रहा MG कॉमेट ईवी के डैशिंग लुक का जलवा!

कॉमेट ईवी को देखते ही दिल चुरा लेती है इसकी स्पोर्टी डिज़ाइन. आगे की तरफ LED हेडलैंप्स और DRLs के साथ स्टाइलिश ग्रिल है, जो कार को एक आकर्षक लुक देते हैं. साइड में स्लोपिंग रूफलाइन और आकर्षक अलॉय व्हील्स लुभावने लगते हैं. पीछे की तरफ भी LED टेललैंप्स इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

MG कॉमेट ईवी: अंदर का माहौल भी है कमाल!

कॉमेट ईवी के अंदर बैठते ही आपको एक प्रीमियम फील मिलता है. डुअल-टोन डैशबोर्ड और फैब्रिक अपहोल्स्ट्री काफी स्टाइलिश है. 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फुली ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स गाड़ी चलाने का मज़ा दोगुना कर देते हैं. साथ ही, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और स्प्लिट फोल्डिंग रियर सीट आराम का पूरा ख्याल रखती हैं.

MG कॉमेट ईवी की ताकत और रफ्तार

MG कॉमेट ईवी में इलेक्ट्रिक मोटर लगा है, जो 41 bhp की पावर और 110 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. ये फुर्तीली कार 0 से 60 किमी/घंटा की रफ्तार मात्र 4.5 सेकंड में ही पकड़ लेती है. एक बार फुल चार्ज होने पर ये लगभग 230 किलोमीटर तक चल सकती है (ARAI के अनुसार). अब टेंशन लेने की कोई बात नहीं, शहर घूमो, ऑफिस जाओ, कॉमेट ईवी हर जगह आपका साथ निभाएगी.

MG कॉमेट ईवी 2024: किफायती है कि नहीं?

MG कॉमेट ईवी की सबसे बड़ी खूबी है इसकी किफायती रनिंग कॉस्ट. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के इस दौर में ये कार जेब पर आसान पड़ती है. एक बार फुल चार्ज करने का खर्च आपको बहुत कम पड़ेगा. इसके साथ ही, इलेक्ट्रिक कार होने के नाते मेंटेनेंस का झंझट भी कम है.

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App