2024 Hero Splendor XTEC: धांसू माइलेज वाली स्टाइलिश और फीचर लोडेड बाइक!

By

Web Desk

ढूंढ रहे हैं एक ऐसी बाइक जो कमाल की माइलेज दे साथ ही दिखने में भी दमदार हो? तो आपके लिए हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. ये बाइक ना सिर्फ माइलेज के मामले में मात देती है बल्कि अपने फीचर्स से भी आपको जरूर इम्प्रेस करेगी. चलिए, आज हम इस धांसू बाइक के बारे में सारी जानकारी विस्तार से प्राप्त करते हैं.

बढ़िया माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 में आपको 90kmpl से भी ज्यादा का माइलेज मिल सकता है. ये तो कमाल की बात है! पेट्रोल के महंगे दौर में ये बाइक आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकती है. 99.2 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन आपको राइड करते समय बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है. गाड़ी में लगाया गया i3S टेक्नोलॉजी ट्रैफिक में रुकने पर इंजन को बंद कर देता है, जिससे ईंधन की बचत होती है.

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

डिजिटल मीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 वाली सबसे बड़ी खासियत इसका डिजिटल मीटर है. अब आप स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी सारी जानकारी आसानी से देख सकते हैं. साथ ही, इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी फीचर की गई है. आप अपनी बाइक को अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर कॉल और मैसेज की नोटिफिकेशन भी ले सकते हैं.

दमदार स्टाइलिंग और आरामदायक राइड

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 का लुक भी काफी स्टाइलिश है. इसमें आपको अטרACTIVE (आकर्षक) ग्राफिक्स और एलईडी डीआरएल मिलते हैं. ये बाइक चार कलर ऑप्शन – पर्ल फेडलेस व्हाइट, ब्लैक स्पार्कलिंग ब्लू, ब्लैक टॉरनेडो ग्रे और रेड ब्लैक में आती है. तो अपने पसंद का कलर चुन सकते हैं.

इस बाइक में आपको आरामदेह सीट और सस्पेंशन मिलता है. जिससे लंबी दूरी का सफर भी आप आराम से तय कर सकते हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 की स्पेसिफिकेशन टेबल

फीचर स्पेसिफिकेशन
इंजन टाइप 99.2 सीसी, एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक
मैक्स पावर 7.9 bhp @ 7500 rpm
मैक्स टॉर्क 8.05 Nm @ 6000 rpm
ट्रांसमिशन 4-स्पीड गियरबॉक्स
माइलेज 90 kmpl से ज्यादा ( ARAI दावा)
फ्रंट ब्रेक 240mm डिस्क ब्रेक
रियर ब्रेक 130mm ड्रम ब्रेक
टायर टाइप ट्यूबलेस टायर

अभी खरीदें हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024

अगर आप कम बजट में एक स्टाइलिश, फीचर लोडेड और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2024 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है. इसकी कीमत दिल्ली में लगभग 79,911 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. तो देर किस बात की, अपने नजदीकी हीरो शोरूम पर जाएं और टेस्ट र

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App