GT vs MI Qualifier 2: मुंबई या गुजरात, किसमें कितना दम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

By

Anil Kumar

IPL 2023 GT vs MI Match: आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस आमने सामने होंगी। यह मुकाबला जीटी के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

GT vs MI Qualifier 2, IPL 2023: आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में आज (26 मई) को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आमने सामने होंगी। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के इस मुकाबले में दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी इस मुकाबले को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। क्योंकि यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का मुकाबला है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो सीधे फाइनल में अपनी जगह बना लेगी। वहीं दूसरी टीम का इस आईपीएल सीजन का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। आईपीएल 2023 के फाइनल में कैप्टन कूल एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही गुजरात को हराकर अपनी जगह पक्की कर चुकी है। तो आइए देखते हैं कि आज के मुकाबले में किसकी प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है, साथ ही पिच रिपोर्ट का हाल।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

GT vs MI मुकाबले की पिच रिपोर्ट

आज का यह क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां कि पिच बल्लेबाजों को काफी रास आती है। क्योंकि यहां की पिच सपाट के साथ ही साथ अच्छी उछाल वाली पिच है। जिसके कारण बल्लेबाजों को शॉट लगाने में कोई परेशानी नहीं होती है। इस मैदान पर 180 से 190 तक का टोटल डिफेंडेबल माना जाता है।

हालांकि, इस मैदान पर शुरुआती ओवरों में तेज गेंदबाजों को स्विंग मिलती है, लेकिन बल्लेबाजों को मिडल ओवर्स में कोई दिक्कत परेशानी नहीं होती है। इसके साथ ही इस पिच पर खेल जितना आगे बढ़ता है उतना ही तेज स्पिन गेंदबाजों के लिए मदद बढ़ती जाती है।

GT vs MI मुकाबले की प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन(विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल और पीयूष चावला।

गजुरात टाइटंस
शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, नूर अहमद और अल्जारी जोसेफ।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App