मक्खन जैसी चलती है Maruti Swift, शोरूम नहीं तो यहां से से खरीदें कार, मिलेगी छूट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift Offer: मारुति स्विफ्ट एक काफी अच्छी कार है। हर महीने इसके हजारों यूनिट्स बिक जाते हैं। उसके पीछे का कारण इसका लुक और परफॉर्मेंस है।

यह अपने सेगमेंट की सबसे सुंदर कार है जिसमें आपको 24 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। वही यह सीएनजी के साथ काफी अच्छा माइलेज देती है। देखा जाए तो मारुति की तरफ से आने वाली स्विफ्ट युवाओं के लिए बेस्ट बजट कार है।

उठाएं Maruti Swift के इस कीमत का फायदा

मारुति सुजुकी स्विफ्ट की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रुपए से थोड़ी ही ज्यादा है। ऑन रोड यह तकरीबन 6 लाख के करीब आ जाती है। कार के लिए यह कीमत ज्यादा नहीं है। लेकिन कई लोगों का बजट इतना नहीं होता है और वह मारुति स्विफ्ट नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन आज की यह खबर काफी अच्छी होने वाली है, क्योंकि आज आपको सिर्फ एक से ₹2 लाख में मारुति स्विफ्ट मिल जाएगी।

Maruti True Value पर सबसे अच्छा ऑफर

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति स्विफ्ट डिमांड काफी ज्यादा है। यहां इसका स्टॉक आते ही खाली हो जाता है। इसीलिए ऑफलाइन इस कार को खरीदना नामुमकिन सा है।

लेकिन आप ऑनलाइन मारुति स्विफ्ट को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। मारुति सुजुकी की खुद की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर सस्ती कारों को बेचा जाता है। यहां सेकंड हैंड कारों को काफी चेक करने के बाद लिस्ट किया जाता है। इसीलिए यहां से स्विफ्ट खरीदना काफी लाभकारी हो सकता है।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की कीमत 2.15 लाख रुपए रखी गई है। यह 2016 मॉडल कार है। इसे आप दिल्ली में काफी आराम से खरीद सकते हैं क्योंकि यह यही के नंबर पर रजिस्टर है। आप चाहे तो ऑफ मार्केट इसमें सीएनजी लगवा कर इसकी परफॉर्मेंस को और भी बढ़ा सकते हैं।

इसके अलावा कर देखो पर 2018 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 3,70,000 रखी गई है। यह कार का हायर एंड वेरिएंट है। इसे भी दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसके पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App