नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों आए दिन ऐसे वाइल्ड एनिमल के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं जो कभी-कभी ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद में लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, एक ऐसा ही खतरनाक विडियों सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सबसे बड़ी खतरनाक सापों में से एक अजगर ने कैसे एक खतरनाक अंदाज से बंदर के निवाला बना लिया है। जिससे लोग लाइक, कमेंट और धड़ल्ले शेयर करते जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 11 नवंबर को Oppo का नया और हल्का स्मार्टफोन मार्केट में लेगा एंट्री! कम कीमत में 256GB स्टोरेज के साथ मिलेंगे बेस्ट फीचर

सबसे ज्यादा रेंज के साथ लॉन्च होगी ‘Made in India’ Electric SUV, जानें पूरी डिटेल

आप को बता दें कि अजगर (Python) को काफी खतरनाक जीव माना जाता है। अजगर (Python) vs अगर शिकार को शिकंजे में ले लिया को उसे छुड़ाना काफी मुश्किल हो जाता है। कई बार तो वे शेर को भी दबोच लेते हैं। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो सामने आया बै वो कई बंदरों और एक अजगर से जुड़ा हुआ है। इसमें आपको दिखेगा कि अजगर ने एक बंदर को अपने शिकंजे में ले लिया। फिर देखते ही देखते बंदरों का पूरा झुंड वहां इकट्ठा हो गया।

वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को wildmaofficialनाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है  आप देख सकते हैं कि किस तरह एक बंदर को अजगर दबोच लेता है और उसे बुरी तरह मरोड़ने लगता है। अजगर वैसे भी अपने शिकार को पूरा निगलने की क्षमता रखता है।

आप को बता दें कि  wildmaofficial नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसे कई वाइल्ड एनिमल  के विडियों भरे पड़े हैं, जिसमें लाखों की संख्या में लाइक हैं।


Latest News