नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप का रोमांच लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसे लेकर हर किसी के चेहरे पर रौनक दिख रही है। दर्शक टीवी रेडियो के माध्यम से इसका लुत्फ उठा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में आज न्यूजीलैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रह है, जिसमें कीवी टीम ने 20 ओवर की समाप्ति के बाद 185 रन बना हैं। इस बीच आयरलैंड के एक गेंदबाज ने मैदान पर तबाही मचा दी, जिसमें न्यूजीलैंड के एक के बाद एक कर तीन विकेट लगातार झटके। टूर्नामेंट में अपने नाम हैट्रिक भी कर ली। इस गेंदबाज का नाम जोश लिटिल है, जिन्होंने धुआंधार गेंदबाजी कर तबाही मचा दी।

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान भले ही जीता, पर बाबर आजम के इस शर्मनाक काम से हर किसी को होना पड़ा शर्मिंदा, देखें वीडियो

  • यूं झटके लगातार तीन विकेट

टीम के तूफानी गेंदबाजी जोश लिटिल ने गलातार तीन विकेट झटके और अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड नाम कर लिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी। एक समय लग रहा था की कीवी टीम आसानी से 200 रन के पार अपना लक्ष्य पहुंचा देगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इस बीच 19वें ओवर में आयरलैंड की तरफ से गेंदबाजी करने आए जोश लिटिल जिन्होंने न्यूजीलैंड के अरमानों को धराशायी कर दिया। उन्होंने लगातार तीन गेंदो पर तीन विकेट ले लिए।

जोश लिटिल ने 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान केन विलियमसम को कैच आउट कराया। दूसरी गेंद पर जिम्मी निशम को एलबीडब्ल्यू आउट किया और तीसरी गेंद पर सीधे टांग पर गेंद डालकर मिचेल सेंटनर का भी विकेट चटका।


Latest News