Mustard Price: सातवे आसमान से गिरे सरसों के तेल के दाम, जाने लेटेस्ट रेट

Avatar photo

By

Govind

Mustard Price:सरसों तेल की कीमत में गिरावट से अब पकवान और तला-भुना खाना सस्ता हो गया है. तेल की कीमतों में गिरावट से ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है.

अगर आप सरसों का तेल खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कृपया देर न करें। सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये सस्ता बिक रहा है, जिसे खरीदकर आप पैसे बचा सकते हैं।

यदि किसी कारणवश आप यह मौका चूक गए तो दोबारा नहीं मिलेगा। कोरोना वायरस संक्रमण काल में सरसों तेल की कीमतों में 210 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है.

इसलिए जरूरी है कि आप सरसों का तेल खरीदने का कोई भी मौका न चूकें. जानकारों के मुताबिक आने वाले दिनों में सरसों तेल के रेट में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है.

तुरंत जानें सरसों तेल का रेट

देश के खुदरा बाजारों में सरसों का तेल काफी कम कीमत पर बिक रहा है. आज हम आपको उत्तर प्रदेश के जिलों में सरसों के तेल के रेट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो किसी सुनहरे पल से कम नहीं है।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल की कीमत 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही, सीतापुर जिले में भी तेल की कीमतों में काफी गिरावट आ रही है, जहां आप इसे महज 144 रुपये प्रति लीटर खरीदकर पैसे बचा सकते हैं।

शाहजहाँपुर में भी सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है। यहां कीमत 145 रुपये प्रति लीटर पर नजर आ रही है. पीलीभीत में भी सरसों तेल के रेट काफी कम हैं, यहां दाम 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए जा रहे हैं.

एक्सपर्ट्स के मुताबिक, खरीदारी में देर न करें क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं।

जानिए इन जिलों में क्या है कीमत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सरसों के तेल की कीमत बहुत सस्ती है. यहां आपसे कुल 144 रुपये प्रति लीटर वसूला जा रहा है. इसके अलावा सहारनपुर जिले में सरसों के तेल का रेट महज 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है. वहीं, मेरठ जिले में भी सरसों तेल की कुल कीमत 146 रुपये है.

Note- This article input by author and output AI (Artificial Intelligence) generate so chance data and some content may be changed by ai. If any feedback mail timesbull@gmail.com

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App