VIDEO: ऋषभ पंत का टीम से पत्ता होगा साफ! रोहित शर्मा ने मैदान पर ही लगाई फटकार, वीडियो वायरल

नई दिल्लीः भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में रोहित एंड कंपनी जबरदस्त प्रदर्शन किया, जिसके बदौलत मुकाबला आराम से जीत लिया। भारतीय टीम के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। एक बार को ऐसा लगने लगा जैसे यह मुकाबला कहीं भारत के हाथ से निकना ना जाए, लेकिन सूझबूझ भरी गेंदबाजी ने कंगारू बल्लेबाजों के अरमानों पर पानी फेर दिया।

भारत के तूफानी गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने विपक्षी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को सस्ते में आउट कर बड़ा झटका दिया। मैदान पर आए ऑस्ट्रेलियन कप्तान मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड ने भारत के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी की। उनके द्वारा खेले गए शॉट्स से लगने लगा कि ऑस्ट्रेलिया यह मुकाबला आराम से जीत लेगा। इतना ही नहीं इस दौरान विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद रोहित शर्मा उनसे काफी नाराज दिखाई दिए और कुच कहते भी नजर आए।

ऋषभ पंत से नाराज नजर आए रोहित शर्मा

मैच के दौरान ऋषभ पंत ने आलस के चलते इतनी बड़ी गलती कर दी कि मैच भी हाथ से निकल सकता था। इके बाद कप्तान रोहित शर्मा उनसे ऊपर भड़क गए। ऐसा लग रहा था जैसे ऋषभ पंत दौड़कर कोशिश करते तो सफलता मिल जाती। दरअसल, ऑस्ट्रेलियन तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद कंगारू टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए कैप्टन मिचेल मार्श पिच पर आए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआती ओवरों में ही वह काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। उन्होंने बुमराह प पुल शॉट लगाने की कोशिश में गेंद पीछे की तरफ हवा में खड़ी हो गई। यहां ऋषभ पंत ने कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें लगा की नहीं पहुंच पाएंगे तो रुक गए। अगर डाइव लगाने का प्रयास करते तो शायद कैच मिल सकता था।

https://twitter.com/i/status/1805281414419824877

ऋषभ पंत द्वारा डाइव लगाने की कोशिश नहीं करना रोहित शर्मा को नागवार गुजरा। रोहित शर्मा ने बीच मैदान में ही अपना गुस्ता जाहिर कर दिया। शर्मा ही नहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पंत से थोड़ा हैरान नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गेंद उठाते वक्त कुछ कहते इशारा कर कहते नजर आ रहे हैं।

भारत ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 205 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियन टीम 20 ओवर खेलकर 7 विकेट पर 181 रन ही बना सकी। इस तरह भारतीय टीम ने 24 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की, जिन्होंने 41 गेंदों पर 92 रन की पारी खेली।