MI vs DC: जीत के बाद इस बल्लेबाज पर प्यार लुटा बैठीं हरमनप्रीत कौर, टीम की भी की प्रशंसा

Avatar photo

By

Amit Mishra

महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन मुकाबले में मुंबई को आखिरी गेंद पर जीत नसीब हुई। एस संजना ने आखिरी गेंद पर सिक्स लगाकर दिल्ली पर चार विकेट से जीत दर्ज करने में अहम रोल अदा किया। जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने संजना पर की तारीफ करती हुई दिखीं। उन्होंने नेट प्रैक्टिस की मजेदार कहानी बताई।

बता दें कि मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य मिला था। दिल्ली की तरफ से एलिस कैप्सी ने 75 रन की पारी खेली। जेमिमा रोड्रिग्स ने 42 रन की पारी खेली। मुंबई की तरफ से यास्तिका भाटिया ने 57 रन और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 55 रन की पारी खेली। अमेलिया केर ने 24 रन का योगदान दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

संजना की तारीफ में कही बड़ी बात

हरमनप्रीत कौर ने आगे कहा, बल्लेबाजी करते समय विकेट ठीक दिख रहा था, हमने सोचा कि अगर हम खेल को गहराई तक ले जाएं तो हमें लगा कि हम जीत सकते हैं, वह अभ्यास सत्र के दौरान छक्के लगा रही थी।

और उसने आज रात हमें दिखाया। हम पहली 3 गेंदों में खेल खत्म करना चाह रहे थे लेकिन हम जानते हैं कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है, सजना की वजह से मैं यहां खड़ा हूं।

पहले या दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करना मायने नहीं रखता, केवल परिस्थितियां मायने रखती हैं।

मैच के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा, हमने जहां से समाप्त किया था, वहीं से शुरुआत की है। हमने जिस तरह से खेला उससे वास्तव में खुश हूं। मैं अपने बल्लेबाजी कोच हिमांशु भैया को श्रेय देना पसंद करूंगी। उन्होंने मुझे कड़ी प्रैक्टिस कराई और मुझे ऊर्जा दी। मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रही थी, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। मानसिक रूप से उस ब्रेक से मुझे मदद मिली।

 

 

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App