HomeखेलVideo: गेंदबाज ने मैदान पर ढाया कहर, एक के बाद एक चटकाए...

Video: गेंदबाज ने मैदान पर ढाया कहर, एक के बाद एक चटकाए इतने विकेट, वीडियो जीत लेगा दिल

नई दिल्लीः श्रीलंका में चल रही लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में मंगलवार को कैंडी फेलकॉन्स और कोलंबो स्टार्स टीम के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने मैदान में कैंडी फेलकॉन्स उतरी और उन्होंने 199 रनों का विशाल स्कोर बना कर यह लक्ष्य कोलंबो स्टार्स को मिला लेकिन वह 90 रन बनाने के बाद ऑल आउट हो गए । कैंडी फेलकॉन्स टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा का इस जीत में सबसे ज्यादा हाथ रहा उन्होंने मैच में अहम भूमिका निभाई है। कप्तान वानिंदु हसरंगा एलपीएल के इस मैच में पहली हैट्रिक लेकर इतिहास बना दिया। उनकी वजह से कोलंबो स्टार्स के पसीने छूट गए उन्होंने मैच में कुल 4 विकेट लिए।

  • एक एक कर किया बल्लेबाजों को ढेर

हैट्रिक लेने का कारनामा कैंडी फेलकॉन्स टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने कोलंबो के खिलाफ सातवें ओवर में कर के दिखाया। जिसमें कप्तान ने श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ओवर की तीसरी गेंद पर आउट कर उन्हे चलता किया। इसके बाद बैट्समैन बेनी हॉवेल का अगली गेंद पर विकेट लिया। और फिर बल्लेबाज सीखुगे प्रसन्ना को ओवर की 5वीं गेंद पर आउट कर वानिंदु हसरंगा अपना ने हैट्रिक पूरी कर ली।

वह ऐसे पहले गेंदबाज बने जिन्होंने टूर्नामेंट में ऐसा कमाल करके दिखाया। इतना ही नहीं उन्होंने एक और विकेट अपने नाम किया और 3 ओवर में सामने वाली टीम को मात्र 14 रन देकर 4 विकेट ले लिए। यह एलपीएल हम्बनतोता के महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया और मैच की शुरुआत में कोलंबो स्टार्स टीम ने टॉस जीता और खुद गेंदबाजी कर कैंडी फेलकॉन्स टीम को पहले बल्लेबाजी देने का फैसला किया।

यहां कैंडी फाल्कंस पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उन्होंने 20 ओवर में 199 रन 1 विकेट ने नुकसान पर बनाए। कैंडी फाल्कंस टीम की तरफ से बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने 102 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में उतरी कोलंबो स्टार्स की पूरी टीम 14.3 ओवर में 90 रन पर ढेर हो गई और इस के साथ कैंडी फाल्कंस ने शानदार जीत अपने नाम की।

RELATED ARTICLES

Most Popular