U19 WC: भारत की हार पर पाकिस्तानी मना रहे जश्न, पठान के डांस का वीडियो कर रहे शेयर, इरफान ने दिया करारा जवाब

Avatar photo

By

Amit Mishra

Under 19 Cricket World Cup 2024;  फाइनल में भारत की हार पर भी पाकिस्तानियों ने इरफान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर ने पड़ोसी मुल्क को आयना दिखाया है और करारा जवाब दिया है।


अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार के बाद जहां देशवासियों में निराशा का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इसको लेकर जश्न मनाया जा रहा है। पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर इसका खूब जश्न मना रहे हैं और तरह तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। पाकिस्तानियों ने टीम इंडिया की हार पर इरफान पठान के डांस का वीडियो भी शेयर किया है और उसका मजाक उड़ाया है। इस पर पठान की ओर से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने पाकिस्तानी फैंस का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इरफान ने पिछले साल किया था डांस

दरअसल, इरफान ने पिछले साल वनडे विश्व कप में अफगानिस्तान द्वारा पाकिस्तान को हराए जाने के बाद राशिद खान के साथ मैदान पर डांस किया था। इसके बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जब भारत को हराया तो भी पाकिस्तानी फैंस ने उस डांस का वीडियो वायरल किया था। तब भी इरफान ने अमर उजाला से बात करते हुए करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। हम अफगानिस्तान की जीत का जश्न मना रहे थे और दूसरों की खुशियों में हाथ बांट रहे थे, जबकि पाकिस्तान दूसरों की हार का जश्न मना रहा है।

अब अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार पर भी पाकिस्तानियों ने इरफान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हसन नाम के यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भारत रविवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारा, फिर रविवार को विश्व कप का फाइनल हारा और अब रविवार को अंडर-19 विश्व कप का फाइनल हारा। यह सिलसिला जारी रहेगा। इसके साथ उन्होंने इरफान के डांस का वीडियो शेयर किया।

After this tweet:

 

India lost the WTC final on Sunday

 

India lost the WC final on Sunday

 

Now lost the u19 wc final on Sunday

 

To be continued…#INDvAUS #U19WorldCupFinalpic.twitter.com/1dtnUX2jMI https://t.co/c4ALgQU82P

 

— Hassan (@HassanAbbasian) February 11, 2024

 

 

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram