Virat Kohli Rohit Sharma Fight: विराट कोहली (Virat Kohli) विश्व के महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं। उनकी प्रसिद्धि आज के समय सातवें आसमान पर है। 2018 में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी और अब उनकी एक बेटी वामिका भी है।

तीनों ही बहुत ही खुश हैं। विराट अक्सर अनुष्का और वामिक के साथ नजर आते हैं। लेकिन एक समय था जब विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच परिस्थितियां ठीक नहीं थी। दोनों ही विश्व के महानतम बल्लेबाजों में आते हैं।

यह भी पढ़ें:-T20 World Cup: पाकिस्तान से हारेगा भारत, ठीक हुआ ये बल्लेबाजों का काल

इन दोनों में झगड़ा 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में देखा गया था। यह वही मैच है जिसमें ऑरेंज जर्सी पहने भारतीय टीम पहली बार नजर आई थी और मेजबान इंग्लैंड से हार गई थी। इस मैच की कप्तानी विराट कोहली कर रहे थे। इसमें विराट कोहली का मानना था कि महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर खिलाया जाए।

जिससे रोहित शर्मा बिल्कुल नाराज थे और विराट कोहली का यह डिसीजन बिल्कुल गलत साबित हुआ और धोनी सातवें नंबर पर आकर उतना रन नहीं जोड़ सके जो टीम को जिता सके। लेकिन कई लोगों ने इस झगड़े को विराट कोहली की पत्नी रितिका सचदे से भी जोड़ कर देखा।

आपको बता दें कि 2013 में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रितिका उस समय के बल्लेबाज रहे विराट कोहली के लिए काम करती थी। इस दौरान दोनों को एक मूवी डेट पर भी देखा गया था। जहां फोटोग्राफर ने दोनों की ढेर सारी तस्वीरें खींची तस्वीरें खिंचवाते वक्त विराट कोहली बहुत ही नॉर्मल थे।

वही रितिका को अच्छा नहीं लग रहा था इस समय उन्होंने हाथ से अपने चेहरे को ढकने की कोशिश की। लेकिन बाद में अखबार से अपना चेहरा ढक वहां से निकल गई। आपको बता दें कि रितिका और विराट कोहली की मुलाकात 2010 में हुई थी और 2010 से 2013 तक उन्होंने विराट के लिए ही काम किया था।

वहीं उन्होंने 2015 में उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा से शादी कर ली। दोनों ही बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण है और दोनों ने कई हारे हुए मैच भारत को जिताया भी है।


Latest News