नई दिल्लीः टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को साउथ अफ्रीका से 7 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा है। जीत के बाद सीरीज में 1-1 की बराबरी हो गई है। अब तीसरे मैच को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं, जिसपर सभी खिलाड़ियों की निगाहें टिकी हैं। तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के मुख्य कोच ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है। राहुल द्रविड़ ने कहा विराट कोहली को सभी स्तर पर फिट होना चाहिए, उन्हें ठीक होना चाहिए

भारत को अगर साउथ अफ्रीका की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करनी है तो उसे तीसरा टेस्ट मैच किसी भी हाल में जीतना ही होगा। तीसरे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली की वापसी होगी या नहीं और अब उनकी इंजरी कैसी है इसे लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने सबसे बड़ा अपडेट दिया।

द्रविड़ के अनुसार विराट कोहली ट्रेनिंग पर लौट चुके हैं और काफी सही शेप में दिख रहे हैं। वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान द्रविड़ ने कहा कि विराट कोहली को सभी स्तर पर फिट होना चाहिए, उन्हें ठीक होना चाहिए।
द्रविड़ ने आगे कहा कि उन्हें थोड़ा इधर-उधर दौड़ने का अवसर मिला है साथ ही उन्हें थोड़ा सा परीक्षण करने का अवसर मिला है।

उम्मीद है कि केपटाउन में कुछ नेट सत्र के बाद वो आगे जाने के लिए तैयार होने चाहिए। मैं जो कुछ भी सुन रहा हूं और बातचीत कर रहा हूं ऐसे में उन्हें इन चार दिनों के समय में फिट हो जाना चाहिए। आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली की जगह प्लेइंग इलेवन में हनुमा विहारी को शामिल किया गया था जिन्होंने दूसरी पारी में नाबाद 40 अहम रन टीम के लिए बनाए थे।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts