HomeखेलInd Vs Ban: हार के बाद बैकफुट पर रोहित शर्मा, दूसरे मुकाबले...

Ind Vs Ban: हार के बाद बैकफुट पर रोहित शर्मा, दूसरे मुकाबले में देंगे इस तूफानी खिलाड़ी को जगह

नई दिल्लीः भारतीय टीम ने बांग्लादेश दौरे की शुरुआत ही हार के साथ की है। दोनों ही टीम के बीच खेले गए इस एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई, जिसके चलते रोहित ब्रिगेड को हार का मुंह देखना पड़ा है। एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में ही वापस से खेला जाएगा जो कि 7 दिसंबर (बुधवार) को होगा। इस मैच के शुरू होने से पहले कप्तान रोहित शर्मा टीम में कई बदलाव ला सकते हैं ।भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी को देखते हुए वो टीम में धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री कर सकते हैं।

  • टीम में हो सकती है इस बल्लेबाज की एंट्री

पहले एकदिवसीय मैच में केएल राहुल के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने 30 रन का स्कोर भी नहीं छुआ। केएल राहुल के 76 रन की वजह से ही भारत मैच को इतनी देर तक ले जा सका। टीम के खराब प्रदर्शन बल्लेबाजी में देखते हुए राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। राहुल त्रिपाठी ओपन भी कर सकते है, और मिडिल ऑर्डर में भी अच्छा प्रदर्शन करके दिखा सकते हैं। उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से अभी एक भी मैच नहीं खेला है। यह उनका डेब्यू मैच हो सकता है।

  • टीम में मिल रहा लगातार मौका

पिछले काफी समय से राहुल त्रिपाठी अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहे हैं। 2022 के आईपीएल सीजन में राहुल त्रिपाठी ने 14 मैच में 414 रन बनाए थे। इसी प्रदर्शन की बदौलत उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था। इस श्रृंखला से पहले भी 4 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा थे राहुल त्रिपाठी। हालांकि उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया ,उन्होंने टीम इंडिया में आकर भी अपना समय बेंच पर ही बिताया। आपको यह जानकारी भी दे दे कि रोहित के कप्तानी में त्रिपाठी को दूसरी बार मौका मिला है। इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए सिर्फ एक t20 मैच के लिए टीम में उन्हें शामिल किया गया था।

  • 1 विकेट से मिली टीम इंडिया को पहले मैच में हार

पहले एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। भारतीय टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाए टीम का स्कोर 41.2 ओवर में 186 रनों पर ही सिमट कर रह गई। बांग्लादेश जब इस टारगेट का पीछा करने उतरी तो उसकी शुरुआत भी काफी खराब रही। बांग्लादेश ने 136 रन पर ही अपने 9 विकेट खो दिए थे। लेकिन दसवें विकेट के लिए मेहंदी हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान ने 51 रन की अर्धशतकीय साझेदारी कर भारतीय टीम के मुंह से जीत छीन लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular