Video: हार्दिक पांड्या ने किया इमाम उल हक़ का काम तमाम, फेंकी ऐसी गेंद कि रह गए हक्के-बक्के

By

Timesbull

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ को गज़ब के अंदाज़ में पवेलियन का रास्ता दिखाया है, जिसके बाद अहमदाबाद के मैदान पर दर्शकों के बीच कमाल का उत्साह देखने को मिला। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तानी टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ को 36 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। इस विकेट के बाद हार्दिक ने इमाम उल हक़ को बाय-बाय का भी इशारा किया।


हार्दिक की शानदार गेंदबाज़ी

पाकिस्तानी टीम के स्टार बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ का विकेट चटकाने के बाद हार्दिक पांड्या ने अनोखे अंदाज़ में जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जो अब तक काफी सही साबित हुआ नज़र आ रहा है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत ठीक-ठाक रही। विश्व कप 2023 के इस महामुकाबले में पाकिस्तान की तरफ से अब्दुल्ला शफीक और इमाम उल हक़ पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आए। अब्दुल्ला शफीक ने ने इस मुकाबले में 24 गेंदों का सामना करते हुए 20 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने शफीक को अपना शिकार बनाया।

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाज़ी से जलवे बिखेरे, जिसने पाकिस्तानी टीम की हालत और खस्ता कर दी। हार्दिक पांड्या ने इमाम उल को अपना शिकार बनाया। हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम उल हक़ को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हार्दिक पांड्या ने इमाम का विकेट हासिल करने के बाद उनके लिए बाय-बाय का भी इशारा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

https://twitter.com/TejasShipe/status/1713130155454112095?t=Amb8iTjcSKE3w4TTlFrR0g&s=08

 

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram