Viral: 19वें ओवर में नवील उल हक़ की पिटाई को बर्दाश्त नहीं कर पाए गौतम गंभीर, रिएक्शन हो रहा है तेज़ी से वायरल

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का 63वां मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और क्रुनाल पांड्या की लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें लखनऊ की टीम ने 5 रनों से जीत प्राप्त कर ली। यह मुकाबला 16 मई की शाम को लखनऊ के श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

टॉस जीतकर बाद में बल्लेबाज़ी करने वाली मुंबई इंडियंस आराम से रनों का पीछा कर रही थी और एक वक़्त पर ऐसा लग रहा था कि मुंबई की टीम इस मैच में जीत हासिल कर लेगी। लेकिन, लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ों को ऐसा करने नहीं दिया। आख़िरी के दो ओवेरों में मुंबई की टीम को 30 रन बनाने थे। ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से 19वें ओवर में गेंदबाज़ी करने आए नवीन उल हक़ ने 19 रन ख़र्च कर डाले जिसपर लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर काफी नाखुश दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दे दिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

नवीन ने जमकर लुटा दिए रन

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स  के तेज़ गेंदबाज़ नवीन उल हक़ ने अपने शुरुआत के ओवेरों में अच्छी गेंदबाज़ी की थी। यही वजह थी कि लखनऊ के कप्तान क्रुनाल पांड्या ने उनपर भरोसा करते हुए उन्हें 19वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए बुलाया। लेकिन इस ओवर ने कप्तान की सारी उमीदों पर पानी फेर दिया।

नवीन के ओवर की दूसरी ही गेंद पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ टिम डेविड ने छक्का मारते हुए उनके मनोबल को कमज़ोर कर दिया। नवीन उल हक़ की चौथी गेंद नो बॉल निकल गई और विकेटकीपर के दस्तानों से छूटते हुए सीधे चौके के लिए चली गई। कुल मिलकर उन्होंने इस ओवर में 19 रन ख़र्च कर डाले। इसपर गौतम गंभीर अपने आप पर काबू नहीं रख सके और नवीन के इस ओवर के दौरान गंभीर का रिएक्शन अब खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/sillycontext/status/1658532865116864513?t=zCcpFjNjwyDHikN6S6hC1g&s=08

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App