नई दिल्ली: जयपुर में मिली रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया की नजरें अब रांची में खेले जाने वाले दूसरे टी 20 मुकाबले पर नजर है। रांची में रोहित एंड कंपनी जहां सीरीज में कब्जा करने का इरादा बना रही है, तो कीवी टीम हर हाल में मुकाबला में जीतकर दर्ज करने की कोशिश करेगी।

पिछले मैच में भले ही भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की हो, लेकिन आज के मैच में रोहित शर्मा टीम में दो बदलाव कर सकते हैं।

रोहित शर्मा और केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के आखिरी के तीनों मैचों में इस जोड़ी ने 50 से अधिक रनों की साझेदारी बनाने में कामयाब हुए थे। और जयपुर में भी दोनों ने 50 रन जोड़ लिया था। पिछले मुकाबले में उपकप्तान केएल राहुल ने 14 गेंदों में 15 रन की पारी खेली थी और रोहित के बल्ले से भी 36 गेंदों पर 48 रन बनाए थे।

यह भी पढ़े-जीत के बाद भी दो बदलाव कर सकते हैं रोहित

मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और ईशान किशन को मिल सकती है। नंबर-3 पर एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है। जयपुर में सूर्या ने मैच जिताऊ पारी खेलते हुए 40 गेंदों पर 62 रन की शानदार पारी खेली थी।

पिछले मुकाबले में श्रेयस अय्यर प्लेइंग -XI का हिस्सा बनाए गए थे, लेकिन इस मैच में उनकी जगह पर ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। ईशान घरेलू क्रिकेट झारखंड के लिए बल्लेबाजी करते हैं और आज का मुकाबला उनके होम ग्राउंड पर ही होना है। ऐसे में उनको श्रेयस की जगह टीम में मौका दिया जा सकता है।

इसके अलावा फिनिशर और विकेटकीपर की भूमिका में ऋषभ पंत को देखा जा सकता है। जयपुर में पंत ने नंबर-4 पर बैटिंग करते हुए 17 गेंदों पर 17 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और चौका लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाने में कामयाब हुए थे।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts