भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीते दिन शनिवार को रवाना हो चुकी है, जहां उसे यह टूर्नामेंट खेलना हैं। इस जत्थे में सभी वो खिलाड़ी रवाना हुए जो आईपीएल के आखिरी मैच का हिस्सा नहीं है। रोहति एंड कंपनी को अपना पहला वॉर्म अप मैच 1 जून को खेलना हैं, जिसे लेकर दर्शकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है।

वैसे वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 5 जून 2024 को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है, जिसे लेकर चर्चा तेजी से चल रही है। भारतीय टीम में पहले वॉर्म अप मैच में विराट कोहली इसका हिस्सा नहीं होंगे, जो टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा। हालांकि, विराट कोहली टीम के साथ बाद में जुड़ जाएंगे, जो भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

विराट कोहली ने लिया छोटा ब्रेक

एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रनों की मशीन के नाम से पहचान बनाने वाले विराट कोहली 1 जून को खेले जाने वाले वॉर्म अप मैच का हिस्सा नहीं होंगे। वे पहले जत्थे में रवाना भी नहीं हुआ हैं। माना जा रहा है कि एक छोटा ब्रेक लिया है। इस वजह से कोहली पहले वॉर्म अप मैच में नहीं खेल सकेंगे।

भारत एक जून को न्यूयार्क में बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलना है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कोहली ने दुबई में किसी व्यक्तिगत काम के चलते बीसीसीआई से ब्रेक लिया है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारने बताया कि कि कोहली ने हमें पहले बता दिया था कि वे टीम इंडिया के साथ देरी से जुड़ेंगे, जिसकी वजह से उनका वीजा अपाइंटेंट भी देरी से रखा है। माना जा रहा है कोहली 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भर सकते हैं।

हार्दिक पांड्या भी देरी से होंगे रवाना

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सेशन में विराट कोहली ने अपने 15 मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने इस सेशन में 741 रन बनाए। उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंची, लेकिन एलिमिनेटर में उसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा है। टीम की पहली टोली में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, सूर्य कुमार यादव और ऋषभ पंत न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow