बाबर आजम का बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा और कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिल से करते हैं पसंद

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः पाकिस्तानी टीम के दुबारा से कप्तान की कमान संभालने वाले बाबर आजम किसी परिचय के मोहताज नहीं। उन्होंने कप्तान के साथ-साथ शानदार बल्लेबाज के तौर भी अपनी पहचान देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बनाई है। उनके पिच पर आते ही विदेशी गेंदबाज चक्कर में पड़ जाते हैं। पाकिस्तान से अलग देशों में भी क्रिकेटर बाबर आजम को अपना आइकन मानते हैं। क्या आपको पता है कि बाबर आजम भी एक खिलाड़ी के फैन हैं।

यह बात सुनकर आपको अचंभित कर रही होगी, लेकिन यह सच है। क्रिकेट की दुनिया में एक ऐसा भी खिलाड़ी है, जिसके विराट आजम दिल से फैन हैं। इस खिलाड़ी का नाम विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं है। नाम भी ऐसा है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा खिलाड़ी हैं।

इस खिलाड़ी के दिल से फैन रहे बाबर आजम

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपना सबसे चहेता खिलाड़ी बताया। वैसे तो वे विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन जैसे बल्लेबाजों को अच्छा खिलाड़ी मानते हैं। लेकिन उनका फेरवेट बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स हैं। उन्होंने रमीज राजा के शो में कहा कि एबी डिविलियर्स् का मैं दिल से फैन रहा है। इस दौरान बाबर आजम ने शो में कोहली और रोहित का नाम नहीं लिया है।

बाबर आजम ने कहा कि, मैं शुरू से ही एबी डिविलियर्स का फैन रहा हूं और भी भी हूं। एबी को लेकर बाबर ने कहा, मैं उसकी बल्लेबाजी के स्टाइल को कॉपी करता था, जब भी मैं उसकी बल्लेबाजी देखता तो उसके जैसा ही बैटिंग करने की कोशिश करता था। मैं प्रैक्टिस के दौरान उसके शॉट को मारने का प्रयास करता था। उन्होंने कहा कि मैंने एबी डिविलियर्स को देखकर काफी कुछ सीखा है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने 15 सदस्यीय टीम में ये खिलाड़ी शामिल

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow