AUS vs WI: वेस्ट इंडीज की फील्डिंग ने डुबो दी नैया, ऑस्ट्रेलिया ने यू छीन लिया जबड़े से मैच, देखें वीडियो

By

Timesbull

नई दिल्लीः अब जल्द ही टी-वर्ल्ड का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। सभी टीमें वर्ल्ड कप खिताब नाम करने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहे हैं। दूसरी ओर वेस्ट इंडीज की टीम इन इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है, जिससे निपटने के लिए मेहनत करने की जरूरत है। वेस्ट इंडीज की टीम खराब फील्डिंग के चलते मैच हार गई।


आलम यह था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में वेस्ट इंडीज की टीम जीत के मुहाने पर खड़ी थी, लेकिन खराब फील्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया की झोली में जबरदस्ती मैच डाल दिया। ये नजारा लास्ट ओवर में देखने को मिला।

https://twitter.com/i/status/1577666738388291584

  • यूं छोड़ दिया पहला कैच

वेस्ट इंडीज के 146 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के सामने चुनौती कोई कम नहीं थी। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 6 गेंदों में 11 रन की आवश्यकता थी। शेल्डन कॉट्रेल ने जैसे ही पहली गेंद डाली, स्ट्राइक पर खड़े मैथ्यू वेड ने इसे शॉर्ट फाइन लेग की ओर घुमा दिया। यहां खड़ी फील्डर इससे पहले कि गेंद को पकड़ने की कोशिश करता, बॉल बाउंड्री के पार चली गई।

अब बारी थी दूसरी गेंद की। वेड ने स्लोअर बॉल को डीप पॉइंट की ओर घुमा दिया, लेकिन बाउंड्री के पास खड़ा फील्डर रेमन रीफर ने कैच छोड़ दिया। बॉल उनके हाथों से निकल गई और वेड बच गए और उन्होंने दो रन भी ले लिए।

  • इस खिलाड़ी ने छोड़ा कैच

    तीसरी गेंद को वेड ने एक बार फिर डीप की ओर घुमाया, लेकिन वे एक रन ही ले सके। अब स्ट्राइक मिचेल स्टार्क के पास थी। स्टार्क ने चौथी स्लोअर बॉल पर बल्ला घुमाया तो ये बैकवर्ड पॉइंट की ओर हवा में उड़ गई।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram