नई दिल्लीः अक्टूबर की 26 तारीख से आईसीसी टी-20 वर्ल्ड का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर दुनियाभर की टीमें नजरें गढ़ाए बैठे हैं। सभी टीमें वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले तैयारियों में जुटी हैं, जिससे वह खिताब अपने नाम कर सके। इस बीच दुनियाभर के धमाकेदार खिलाड़ी मैदान पर धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच वेस्ट इंडीज के बेहतरीन खिलाड़ी ओडियन स्मिथ ने ऐसा छक्का शॉट लगाया जिससे सबका दिल जीत लिया। ओडियन स्मिथ ने यह गदर छक्का किसी और के नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड की गेंद पर लगाया है। छक्के को देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए।

  • जोश हेजलवुड की कुटाई की

इन दिनों वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज चल रही है, जिसमें दोनों ही टीमें जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। टीमों को मकसद वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करना है, जिससे पहले खिलाड़ी खूब पसीना बहा रहे हैं। ओडियन स्मिथ का यह नजारा 19वें ओवर में देखने को मिला।

जोश हेजलवुड गेंद में जोश भरकर लाए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि पहली गेंद पर स्मिथ उनका क्या हाल करने वाले हैं। हेजलवुड ने जैसे ही गेंद डाली, विंडीज की ओर से आठवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे ओडियन स्मिथ पैरों का थोड़ा मूवमेंट किया और लॉन्ग ऑन की ओर करारा बेहतरीन छक्का जड़ डाला।

जानकारी के लिए बता देंकि टी 20 वर्ल्ड और दो मैचों की टी 20 सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज की टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत हासिल की थी। विंडीज के 146 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से कप्तान एरोन फिंच ने 58 और मैथ्यू वेड ने 39 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।


Latest News