काम की खबर! अगर PNB में है खता तो मिलेंगे पूरे 8 लख रुपए, जानिए कैसे

Avatar photo

By

Business Desk

अगर आप PNB के ग्राहक हैं और आपको आपात स्थिति में पैसों की जरूरत है तो बैंक आपको बड़ी सुविधा दे रहा है. आइए देखें कि आप कैसे पीएनबी इंस्टा लोन का लाभ उठा सकते हैं.

आप अपने मोबाइल नंबर का उपयोग करके ऋण प्राप्त कर सकते हैं

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है. अगर आप भी इस सुविधा का उपयोग करके पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर दर्ज करना होगा. इसके बाद आपको यह लोन बहुत आसानी से मिल जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रक्रिया बताई है.

पीएनबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट किया है, ‘अब बैंक से लोन लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान हो गया है. यदि आप कम ब्याज दरों पर पर्सनल लोन लेना है, तो आप PNB में इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप https://instaloans.pnbindia.in/home# लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट पर जा सकते हैं.

पीएनबी इंस्टा लोन का लाभ कौन उठा सकता है?

  • पीएनबी का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या पीएसयू का कर्मचारी होना जरूरी है. बता दे की यह लोन कुछ ही मिनटों में मिल जाता है.
  • इस लोन की सुविधा 24/7 उपलब्ध है.
  • इसमें प्रोसेसिंग शुल्क शून्य है.

ऋण राशि क्या होगी?

पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, इन सुविधाओं के जरिए आप 25 हजार रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं. इन सुविधाओं के जरिए आप कुछ शर्तों के साथ 8 लाख रुपये का लोन प्राप्त कर सकते हैं.

पीएनबी इंस्टा लोन के लिए पात्रता मानदंड क्या हैं?

  • आवेदन करने के लिए आयु 70 वर्ष से कम होनी चाहिए.
  • सभी प्रकार के पेंशनभोगी जो पंजाब नेशनल बैंक में अपना पेंशन खाता रखते हैं, पीएनबी इंस्टा पेंशन लोन का लाभ उठा सकते हैं.

पीएनबी के मौजूदा ग्राहक और व्यापारी पीएनबी इंस्टा ई-मुद्रा लोन का लाभ उठा सकते हैं, जो उनकी व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्काल ऋण स्वीकृति और संवितरण प्रदान करता है. आवेदकों के बचत/चालू खाते में पिछले 1 वर्ष का प्रदर्शन संतोषजनक होना चाहिए.

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App