Kalyani Singh को देख अपने होश गवां बैठे Ashu Malik , अकेले में ही देखें ये वीडियो - Times Bull

Kalyani Singh को देख अपने होश गवां बैठे Ashu Malik , अकेले में ही देखें ये वीडियो

By

Timesbull

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहा है। लोगों को भोजपुरी गानों को देखना और सुनना काफी पसंद आ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि भोजपुरी गानों में लोगों को एक अलग अंदाज देखने को मिलता है। भोजपुरी गानो का फ्लेवर लोगो को काफी पसंद आता है। इन फिल्मों में दिखने वाला रोमांस लोगों को और कहीं नहीं नजर आता है।


इन फिल्मों में नजर आने वाला रोमांस बॉलीवुड फिल्मों में भी नहीं देखने को मिलता है। भोजपुरी कलाकार अपनी फिल्मों और अपने एल्बम गानों में पूरी शिद्दत के साथ रोमांस करते हुए दिखते हैं। यही एक वजह है कि उनके गाने रिलीज होने के साथ ही तुरंत ट्रेंड होने लग जाते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) का एक गाना काफी तेजी से लोगों के बीच मशहूर हो रहा है।
https://www.youtube.com/watch?v=P_SXwXaOAMY
इतना ही नहीं इस गाने के लिरिक्स भी लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहे हैं। हालांकि इस गाने के बोल काफी अजीब है। इस गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं कुंडी लगा ले सैया। वायरल हो रहे इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है।
https://www.youtube.com/watch?v=ySWDPB6y1HE
इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। जिनकी संख्या अनगिनत है। यह गाना अब लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया है। इस गाने में कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) के साथ आशु मलिक (Ashu Malik) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=Y_YDIs96gOI
https://www.youtube.com/watch?v=0cKAwFbPOWY
इस गाने को ज्योति तिवारी और विवेक शर्मा ने मिलकर गाया है। इस गाने का म्यूजिक डायरेक्ट आशु मलिक (Ashu Malik) द्वारा किया गया है। अब लगातार वायरल होते जा रहा है। इस गाने को सोनोटेक द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर अपने लिए एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। और लोग इस गाने को शादियों में भी बजा रहे हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.