Viral Video: साड़ी में महिला ने दिखाए गजब के करतब, देख लोग हो रहे पागल, देखें विडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video:आज के समय में लोग अपनी सेहत को लेकर काफी जागरूक हो गए हैं। जहां पहले लोग अपनी सेहत को नजरअंदाज करते थे वहीं अब हर कोई खुद को फिट रखने की कोशिश करता है।

Video Click Here 

कुछ लोग व्यायाम करने के लिए जिम जाते हैं जबकि कुछ लोग घर पर या पार्क में व्यायाम करते हैं। लेकिन ज्यादातर लोग खुद को फिट रखने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। ऐसे ही एक महिला रॉड पर करतब करती नजर आई, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लेकिन लोगों ने इस पर अलग ही चर्चा शुरू कर दी है. आइए आपको बताते हैं कि लोग क्या चर्चा कर रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

लोग साड़ी के रंग को लेकर चर्चा करने लगे.
इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @Kairavii_Rajput नाम के पेज से शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर सफेद साड़ी पहनकर ऐसा करती तो सब डर जाते.

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सफेद साड़ी और रात में किसी को ऐसा करते देखोगे तो 2-4 हार्ट अटैक आ जाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा- अब मुझे यह कल्पना करके हंसी आएगी कि क्या सच में मेरे ऊपर सफेद साड़ी लटकी होगी.

कुछ लोगों ने महिला की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा- ताकत है भाई. एक अन्य यूजर ने लिखा- खूबसूरती के साथ ताकत. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या फिटनेस है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App