Viral Video: जम्मू कश्मीर में बर्फ के अंदर चली ट्रेन, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: जम्मू और कश्मीर अपने सुरम्य परिदृश्य और हरी-भरी घाटियों के कारण पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत जगहों में से एक माना जाता है। सर्दियों में यह क्षेत्र और भी आकर्षक हो जाता है क्योंकि विभिन्न क्षेत्रों में बर्फबारी होती है।

ऐसे ही अद्भुत परिदृश्य की झलक दिखाने के लिए भारतीय रेलवे ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। जिसमें बर्फ से ढकी एक ट्रेन को जम्मू-कश्मीर से गुजरते हुए दिखाया गया है.

विडियो देखें click here

भारतीय रेलवे ने ट्वीट किया, “भारतीय रेलवे के साथ बर्फ से ढके जम्मू-कश्मीर के अद्भुत दृश्य का अनुभव लें।” विभिन्न छोटी क्लिपों का एक संग्रह, वीडियो आपको आश्चर्यचकित कर सकता है।

वीडियो की शुरुआत में एक स्टेशन पर ट्रेन नजर आती है. यह देखना बेहद आश्चर्यजनक है कि ट्रेन कैसे बर्फ से ढकी हुई है।

जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, ट्रेन को विभिन्न क्षेत्रों से गुजरते हुए, सर्दियों में क्षेत्र की सुंदरता को दिखाते हुए कैद किया जाता है।

वीडियो कुछ घंटे पहले पोस्ट किया गया था. तब से इस ट्वीट को 61,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस शेयर को करीब 2 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है,” दूसरे ने कहा, “अगले साल की यात्रा की पुष्टि कर रहा हूं।” एक तिहाई ने थम्स अप इमोटिकॉन का उपयोग करके अपनी प्रतिक्रिया भी दिखाई।

बर्फ से ढके जम्मू-कश्मीर से गुज़रती ट्रेन के इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? क्या क्लिप ने आपको ‘वाह’ कहने पर मजबूर कर दिया?

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App