Viral Video: Valentine Day पर प्रेमिका के साथ रंगरलियां मानता पकड़ा ममी ने बाद में जो हुआ, उसको देखो विडियो में

Avatar photo

By

Sanjay

Viral video: 14 फरवरी को देशभर में वैलेंटाइन मनाया गया। कुछ लोग इस दिन को नहीं मनाते हैं जबकि कुछ जोड़े इसे बहुत अच्छे से मनाते हैं। अब वैलेंटाइन डे खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन डे के नतीजे बताने वाले कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं.

विडियो देखें क्लिक करें

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक लड़का वैलेंटाइन डे मनाते हुए पकड़ा गया है. आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की छत पर खड़ी है और उसकी मां किसी को ढूंढ रही है. कुछ देर बाद लड़की की मां वहां छुपे एक लड़के को पकड़ लेती है और फिर उसकी पिटाई शुरू कर देती है.

लड़का वहां से भाग जाता है. इसके बाद लड़की की बारी आती है. उनकी मां भी उन्हें चप्पलों से पीटती हैं. अगर आप वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसे रिकॉर्ड करने वाला शख्स पूरे वीडियो में कमेंट कर रहा है.

लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘बेचारा आदमी वैलेंटाइन डे मनाते हुए पकड़ा गया।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये वीडियो बनाने वाला शख्स मेरे जैसा ही दिखता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- सिंगल लोग जग्गा जासूस बने घूम रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- खतरनाक बदला. वहीं एक यूजर ने लिखा- वैलेंटाइन डे के ट्रेंड आने शुरू हो गए हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App