Vande Bharat Express: इस राज्यों के ट्रेन यात्रियों के लिए खुशखबरी! मिली एक और वंदे भारत ट्रेन की सौगात

Avatar photo

By

Sanjay

Vande Bharat Express: छत्तीसगढ़ को एक और वंदे भारत ट्रेन मिलने जा रही है. वर्तमान में एक वंदे भारत नागपुर से बिलासपुर तक पूरी सफलता के साथ चल रही है। मिली जानकारी के मुताबिक आज दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस दुर्ग से विशाखापट्टनम तक चलने जा रही है. इसे 12 मार्च को हरी झंडी दिखाई जाएगी.

रेलवे के कॉमर्शियल विभाग ने अपने टीटीई विंग को तैयारी करने का निर्देश दिया है. इसके लिए स्टाफ आरक्षित करने को कहा गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह वंदे भारत एक्सप्रेस स्लीपर कोच होगी या पारंपरिक सिटिंग और चेयर कार होगी।

छत्तीसगढ़ से विशाखापट्टनम तक यात्रियों की बहुतायत और कम समय में यात्रा सुविधा की मांग को देखते हुए रेलवे ने इस एक्सप्रेस को शुरू करने का निर्णय लिया है। वर्तमान में, कोरबा से विशाखापत्तनम के लिए ओवर नाइट लिंक एक्सप्रेस के साथ पुरी, भगत की कोठी, समता एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें उपलब्ध हैं। वंदे भारत एक्सप्रेस की विस्तृत समय सारिणी एक-दो दिन में जारी कर दी जाएगी.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App