Samsung Galaxy M13 5G Launch Soon: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग कथित तौर पर एक नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M13 5G (Samsung Galaxy M13 5G) को लॉन्च करने की फ़िराक में जुटा हुआ है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है। इस किफायती स्मार्टफोन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, सैमसंग कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy M13 5G को FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग डेटाबेस पर देखा है। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आएगा। नए किफायती स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M135M हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M31 5G: लीक फीचर्स
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यह किफायती स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई स्किन के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में कथित तौर पर 6.5 इंच का फुल एचडी+ टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा। यह भी उम्मीद है कि स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा कंपनी का ये नया स्मार्टफोन 6GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड-कैमरा सेटअप दिए जाने की बात सामने आ रही है। सैमसंग ने अप्रैल में M सीरीज में दो मिड-रेंज स्मार्टफोन Galaxy M33 5G और Galaxy M53 5G लॉन्च किए थे।

Samsung Galaxy M53 5G specifications

सैमसंग गैलेक्सी एम53 5जी एंड्रॉयड-12 आधारित वन यूआई 4.1 पर काम करता है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) इन्फिनिटी-ओ सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है। गैलेक्सी M53 5G में प्रोसेसर के तौर पर एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन 8GB तक रैम के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और2-मेगापिक्सेल का डेप्थ और मैक्रो कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts