NMRC: होली पर नोएडा मेट्रो का समय बदला, इस टाइम के बाद चलेंगी मेट्रो

Avatar photo

By

Sanjay

NMRC: अगर आप नोएडा और दिल्ली मेट्रो से यात्रा करते हैं तो यह खबर आपके लिए है। होली के दिन के लिए मेट्रो ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. ऐसे में अगर आप होली के दिन मेट्रो से कहीं जाने की सोच रहे हैं तो मेट्रो द्वारा जारी नोटिफिकेशन पढ़कर ही घर से निकलें, नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

नोएडा मेट्रो दिशानिर्देश

नोएडा मेट्रो ने अपने नोटिफिकेशन में कहा कि होली के दिन मेट्रो ट्रेन सेवाएं दोपहर 2 बजे शुरू होंगी. एक्वा लाइन मेट्रो 2 बजे के बाद हर 15 मिनट पर चलेगी. 2 बजे दोनों टर्मिनल से एक साथ मेट्रो चलेगी. इस दौरान मेट्रो लाइनों और मेट्रो ट्रेनों की मरम्मत का काम भी किया जाएगा. ताकि मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. आपको बता दें कि फिलहाल मेट्रो में रोजाना करीब 60 हजार यात्री सफर कर रहे हैं.

दिल्ली मेट्रो दिशानिर्देश

मेट्रो के मुताबिक होली के त्योहार के दिन सुबह मेट्रो नहीं चलेगी. इस दिन सुबह दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर मेट्रो बंद रहेगी. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा है कि 25 मार्च को होली के दिन दोपहर 2:30 बजे से मेट्रो सेवा शुरू होगी और उसके बाद सामान्य रूप से जारी रहेगी.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App