पुणे पोर्श एक्सीडेंट में नया मोड़, पुलिस ने नाबालिग आरोपी के दादा को गिरफ्तार किया, लगे यह गंभीर आरोप

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसकी पुलिस बड़े ही गंभीरता से जांच कर रही हैं। पुणे पुलिस ने अब इस मामले में ड्राइवर को धमकाने के आरोप में नाबालिग आरोपी के दादा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट घटना के बाद ड्राइवर को घर में किडनैप करके रखने में दादा आरोपी है, जिसमें पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।

पुणे पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो शहर में उनके परिवार के ड्राइवर को गलत तरीके से कैद करने का आरोप है। नाबालिग आरोपी के माता-पिता के साथ मिलकर दादा ने ड्राइवर के परिवार को धमकाने का काम किया था। अधिकारी के अनुसार, मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल को भी आरोपी बनाकर गिराफ्तर किया गया है।

ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्ज

पुणे अधिकारी ने बड़ी जानकारी के देते हुए कहा कि किशोर के पारिवारिक ड्राइवर की शिकायत पर यरवदा पुलिस किशोर के दावा, पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 और 367 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस घटना के तुरंत बाद किशोर के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर का फोन ले लिया।

पुणे की एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को किशोरी के पिता सहित मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपी किशोर पांच जून तक संप्रेक्षण गृह में है। अभी उससे कुछ और भी पूछताछ की जा रही है, जहां कुछ और तथ्य सामने आ सकते हैं।

जानिए क्या है मामला

कुछ दिन पहले पुणे में शराब के नशे में पोर्स कार चलाकर दो इंजीनियर्स की जान ले ली थी। इस मामले में आरोपी नाबालिग निकला, जो एक बिजनेसमैन का बेटा है। उस रात को नाबालिक ने एक पब में जाकर जमकर शराब पी थी। इतना ही नहीं आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन निकला। 2021 में सुरेंद्र ने अपने भाई आरके अग्रवाल के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद निपटाने के लिए छोटा राजन से सहायता मांगी थी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow